Video of beating of criminal at Neemuch bus stand

Neemuch News : बस स्टैंड पर लोगों ने बदमाश की कर दी जमकर पिटाई, महिला के साथ ऐसी हरकत करके भाग रहा था युवक..

Video of beating of criminal at Neemuch bus stand: नीमच जिले के मनासा नगर के बस स्टैंड पर गुरुवार दोपहर को हंगामा ही गया।

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2023 / 11:06 AM IST, Published Date : December 15, 2023/11:04 am IST

Video of beating of criminal at Neemuch bus stand : नीमच। नीमच जिले के मनासा नगर के बस स्टैंड पर गुरुवार दोपहर को हंगामा ही गया। दरसल बस स्टेण्ड पर बस का इंतजार कर रही एक महिला के गले से बदमाश ने सोने का मंगलसूत्र छीन कर भाग ने का प्रयास किया। इस दौरान महिला के शोर मचाने पर मौके पर। मौजूद लोगों ने आरोपी को रंगेहाथ हाथ पकड़कर पहले धुनाई की फिर पुलिस के हाथ सुपुर्द कर फ़िया।

read more : Datia News : कांग्रेस नेता ने पानी की टंकी पर चढ़कर मचाया बवाल, जानें क्यों किया ऐसा.. 

Video of beating of criminal at Neemuch bus stand : बताया जा रहा है कि आरोपी बदमाश मनासा के गाँव हाड़ी पिपलिया का रहने वाला पप्पू बाछड़ा है जो मनासा बस स्टेंड पर भीड़ का फायदा उठाकर वरदात को अंजाम ने की फिराक में था। इस दौरान बस का इंतजार कर रही महिला के गले से आरोपी न मंगसूत्र उड़ा लिया। इसकी भनक महिला लगते ही महिला ने शोर मचादिया, शोर सुनकर मौके पर मौजूद लोगो ने बदमाश को पकड़ लिया। पीड़ित महिला और कुछ लोगो ने बदमाश की जमकर पिटाई कर दी। वही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची ओर आरोपी से मंगलसूत्र बरामद कर उसे थाने ले गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp