चौराहे पर स्टंट करते हुए लड़के का वीडियो वायरल, यहीं पर मॉडल ने फ्लैश मोब डांस करते हुए बटोरी थी सुर्खियां

शहर में गुरुवार को रसोमा चौराहे पर लड़के का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ, 2 दिन पहले इसी चौराहे पर श्रेया कालरा नाम की मॉडल ने फ्लैश मोब डांस करते हुए सुर्खियां बटोरी थी ।

Edited By: , September 16, 2021 / 06:34 PM IST

इंदौर। शहर में गुरुवार को रसोमा चौराहे पर लड़के का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ, 2 दिन पहले इसी चौराहे पर श्रेया कालरा नाम की मॉडल ने फ्लैश मोब डांस करते हुए सुर्खियां बटोरी थी । कम समय में ज्यादा प्रसिद्धि पाने के लिए युवा सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं लेकिन कब और कहां स्टंट और डांस के वीडियो बनाना चाहिए यह समझ नहीं पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दुर्ग जिले में भी गहराया धर्मांतरण का मुद्दा, बीजेपी ने 2 लोगो के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग की

रसोमा चौराहे पर लड़की के बाद अब एक लड़के का स्टंट करते हुए वीडियो सामने आया है । इंदौर के रसोमा चौराहे पर रेड सिग्नल पर अब एक लड़के ने स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है इस वीडियो के बारे में जानकारी होने के बाद 2 दिन पूर्व इसी जगह पर लड़की के डांस करने के युवाओं को इससे प्रेरणा मिली इसे इस बात से जोड़कर देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:स्टार्ट-अप भारत एग्री ने निवेशकों से 65 लाख डॉलर जुटाये

हालांकि लड़की के खिलाफ विजय नगर थाने में प्रकरण दर्ज हुआ है लेकिन इस प्रकरण के दर्ज होने से भी जल्दी प्रसिद्धि पाने वाले युवाओं को सबक नहीं मिल पा रहा है, रेड लाइट पर जेबरा क्रॉसिंग पर लड़का अचानक आकर स्टंट करने लग जाता है और फिर सर्विस रोड पर भी इसे दोहराया है, इन वीडियो के वायरल होने के बाद युवाओं में इसका ट्रेंड और भी बढ़ेगा इसको लेकर पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी होगी ।