CM हेल्पलाइन में शिकायत करने पर युवक की पिटाई

Video Viral: CM हेल्पलाइन में शिकायत करना शख्स को पड़ा भारी, घर से थाने तक पीटते ले गई पुलिस

एक शख्स ने सीएम हेल्पलाइन में पुलिस की शिकायत की तो उसे पुलिसकर्मी घर से लेकर थाने तक मारते गए। पुलिस प्रशासन सहित भोपाल में हड़कंप मच गया।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 06:51 PM IST, Published Date : May 22, 2023/6:51 pm IST

complaining in CM helpline:कटनी। देशभक्ति और जन सेवा का नारा देने वाली मध्य प्रदेश पुलिस का एक खौफनाक चेहरा सामने आया है। इस बार कटनी पुलिस ने एक शख्स पर कहर बरपाया है। दरअसल एक शख्स ने सीएम हेल्पलाइन में पुलिस की शिकायत की तो उसे पुलिसकर्मी घर से लेकर थाने तक मारते गए। पुलिसकर्मी उसकी शिकायत से इतने नाराज़ हो गए कि उसे थाने में भी डंडों और जूतों से मारा। इस घटना के सामने आते ही पुलिस प्रशासन सहित भोपाल में हड़कंप मच गया।

Read more: धन प्राप्ति और व्यापार में वृद्धि के लिए आजमाएं ये चमत्कारी उपाय, कुछ ही दिन में दिखने लगेगा फर्क 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

घटना की जानकारी लगते ही कटनी एसपी ने मामले को लेकर तत्काल एक्शन लिया। उन्होंने जांच कराई तो दो पुलिसकर्मी दोषी पाए गए। दोषी पाए जाने के बाद एसपी ने उन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित शख्स का नाम भारत पटेल, उम्र 38 साल है। वह धुरी गांव का रहने वाला है। उसने बताया कि बताया कि गांव के पूर्व सरपंच गोविंद सोनी और उसके परिवार के सदस्य अक्सर उसके साथ बद्तमीजी करते हैं। वे छोटी-छोटी बात पर विवाद करने आ जाते हैं। उनके परिवार के विजय सोनी, गोलू सोनी और गोविंद हर वक्त मारपीट पर उतारू रहते हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले भी मारपीट की थी।

यहां जानें पूरा मामला

complaining in CM helpline: उसने बताया कि उसने इस मामले के साथ-साथ एक और मामले की सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की थी। उसने उसने बताया था कि उसके पास जमीन नहीं है, लेकिन उसके बाद भी सहकारिता समिति ने उसकी पत्नी के नाम पर चालीस हजार रुपये की रिकवरी निकाल दी। उसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान स्वीकृत है, लेकिन उसे राशि नहीं दी जा रही। पटेल ने बताया कि उसने पहले पुलिस के पास ये शिकायतें दर्ज कराईं। लेकिन, जब पुलिस ने नहीं सुनी तो उसके बाद उसने सीएम हेल्पलाइन का सहारा लिया।

Read more: जैकलीन फर्नांडिज ने पहनी माइक्रो मिनी स्कर्ट, इंटरनेट पर वायरल हो रही ये हॉट तस्वीरें 

पीड़ित ने सुनाई आपबीती

पीड़ित ने बताया कि, एक दिन डायल 100 से दो पुलिसवाले घर आ धमके। उन्होंने घर में आते ही मोबाइल मांगा और मारपीट करने लगे। वे उसे घर से मारते-मारते घर से खींचकर बाहर ले गए। उसके बाद फिर मारा और गाड़ी में बैठा लिया। पुलिसवाले उसे पुलिसथाने ले गए और वहां फिर मारा। उसे टेबल पर उलटा खड़ा कर दिया और जूते मारने लगे। कुछ देर बाद पुलिसवालों ने डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers