Fierce fight between two sides of Raghuvanshi family

Vidisha News: आपस में भिड़े रिश्तेदार, जमकर हुई मारपीट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आपस में भिड़े रिश्तेदार, जमकर हुई मारपीट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान Relatives clashed with each other on this matter

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 08:46 PM IST, Published Date : May 8, 2023/8:45 pm IST

Fierce fight between two sides of Raghuvanshi family: विदिशा। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गजार में आपस में रिश्तेदार रघुवंशी परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट वाहनों में तोड़फोड़ और गोली चलने का मामला सामने आया है, लेकिन पुलिस ने गोली चलने के साक्ष्य नहीं मिलने की बात कही है। दोनों परिवार रसूखदार है और एक पक्ष सत्ता पक्ष के बहुत महत्वपूर्ण नेता के समर्थक है। इसलिए पुलिस भी फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। मामला बीती रात का है, लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों को एक-एक कर आज बुलाया है।

Read more: नशेड़ियों ने तिलक समारोह में मचाया उत्पात, बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस तो कर दिया ये कांड 

ग्राम गजार के रसूखदार रघुवंशी परिवार के एक पक्ष के यहां भतीजे की शादी थी और इसी को लेकर रात्रि में माता पूजन का कार्यक्रम चल रहा था, तब दूसरे ही सगे परिवार ने उन्हें इस कार्य से रोका और इसके बाद वहां वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। एक पीड़ित पक्ष ने गोली चलने की बात भी बताई लेकिन सीएसपी विदिशा के मुताबिक उन्हें गोली चलने के साथ घटनास्थल पर नहीं मिले हैं। क्योंकि दोनों परिवार ही बहुत रसूखदार हैं और विदिशा में भी निवास करते हैं।

Read more: आजादी के बाद भी झरिया से प्यास बुझा रहे ग्रामीण, शिकायत के बावजूद नहीं हो रही सुनवाई 

एक पक्ष के भाजपा के एक बहुत कद्दावर नेता के समर्थक का परिवार है। इसलिए पुलिस भी फूंक-फूंक कर कदम बढ़ा रही है। सीएसपी विदिशा के मुताबिक उन्होंने दोनों पक्षों को बुलाया है और उनसे आपस में चर्चा की जा रही है। गौरतलब है कि दोनों पक्षों में पिछले कई सालों से पुरानी रंजिश चल रही है। IBC24 से मनोज पांडे की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers