Congress neta ki pitai ka video

वरिष्ठ कांग्रेस नेता की कुर्सी से बांधकर पिटाई, रस्सी से बांधकर घसीटने का वीडियो हुआ वायरल, दिग्विजय सिंह के है करीबी

Congress neta ki pitai ka video विदिशा की तहसील सिरोंज के वरिष्ठ नेता खर्चा के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 02:17 PM IST, Published Date : April 18, 2023/1:37 pm IST

Congress neta ki pitai ka video: सिरोंज। विदिशा की तहसील सिरोंज में एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जो खर्चा के नाम से चर्चित हैं। उनका पूरा नाम अशोक जैन खर्चा है। वह वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजसभा सांसद दिग्विजय सिंह के बहुत करीबी हैं। हाल ही में उनके साथ हुई मारपीट और कुर्सी से बांधकर घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक मामला जमीनी विवाद को लेकर है। इस मामले में सिरोंज थाने में 4 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Congress neta ki pitai ka video: बता दें सिरोंज के कांग्रेस नेता अशोक जैन खर्चा की जमीन विवाद में पिटाई हो गई। पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमे कुछ लोग अशोक जैन को रस्सी से बांधकर पीटते हुए नज़र आ रहे है। इस मामले में अशोक जैन खर्चा की रिपोर्ट पर 4 लोगो के खिलाफ धारा 294,323,506,427 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि जमीनी विवाद को लेकर नेता जी के साथ मारपीट हुई की गई ।

Congress neta ki pitai ka video: सूत्र बताते है कि कुछ साल पहले राकेश गोहिल, चक्रेश व आलोक जेन कोठा को एक प्लाट अशोक जैन ने बेचा था। जिसकी रजिस्ट्री भी हो चुकी है। उस प्लाट पर खरीददार कब्जा लेकर टीन शेड करना चाहते है, मगर अशोक जैन इन लोगो को बेचे गए प्लाट पर कब्जा नही लेने दे रहे। इसी कारण यह मारपीट हुई है। मिली जानकारी के अनुसार यह जमीन 40 लाख में खरीदी गई थी, जिसकी आज कीमत करोड़ो में हो गई है।

Congress neta ki pitai ka video: इस मामले में सिरोंज थाने के प्रधान आरक्षक गोविंद सिंह यादव ने बताया कि कांग्रेस नेता अशोक जैन के सा मारपीट की घटना हुई है। इस मामले में 294 से लेकर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। दरअसल अशोक जैन शहर के चौराहे पर पहुंचे थे इस दौरान कुछ लोग गड्ढा खोद रहे थे। ये देख उन्होंने गड्ढा खोदने से मना किया तो इस बात से नाराज 4 लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी।

ये भी पढ़ें- अतीक एनकाउंटर के बाद सीएम को मिली सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें- “सरकार सच्चाई से मुकर रही, इस पर भी बात नहीं करना चाहती” पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मांगा जवाब, जानें पूरा मामला

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें