school timing change

कल से स्कूल के समय में हुआ बदलाव, बढ़ती ठंड और कोहरे को देखते हुए लिया फैसला, इतने बजे से लगेंगी क्लासेस

school timing change शीतलहर और कोहरे को देखते हुए स्कूल समय में परिवर्तन, विदिशा कलेक्टर ने आदेश जारी कर समय में किया बदलाव

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2023 / 10:19 AM IST, Published Date : January 3, 2023/10:19 am IST

school timing change: विदिशा। मध्यप्रदेश में ठंड मे कहर बरपाना शुरू कर दिया है। पूरे प्रदेश में अचानक तापमान गिरने से ठंड बढ़ गई है। तो वहीं बढ़ती ठंड को देखते हुए कलेक्टर ने स्कूल के समय में परिवर्तन किया है। कलेक्टर ने आदेश जारी करते हुए समय में परिवर्तन करते हुए बताया कि 4 जनवरी से नर्सरी से 5वीं तक की क्लास सुबह 9.30 बजे से लगेंगी। बढ़ती ठंड को देखते हुए स्कूल के समय में परिवर्तन किया गया है।

school timing change: 2 जनवरी से फिर से फिर से स्कूल खुल गए है। इससे पहले स्कूलों में शीतकालीन अवकाश दिया गया था। लेकिन बढ़ती ठंड के प्रकोप को देखते हुए प्रशासन ने एक बार फिर से स्कूल के समय में परिवर्तन किया है। मौसम विभाग की माने तो अभी अगले कुछ दिनों तक तापमान में गिरावट होगी। जिससे ठंडक बढ़ेगी। तो वहीं मौसम में बदलाव को देखते हुए मौसम विभाग ने कई जगहों पर बारिश की भई संभावना जताई है। गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में अभी बागलों ने डेरा डाल रखा है। साथ ही घरा कोहरा भी देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें- शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, छात्रों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी! इन अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers