Rape with 8 yr old girl child: विद्या के मंदिर में मासूम के साथ हैवानियत

विद्या के मंदिर में मासूम के साथ हैवानियत, पकड़े गए पीली शर्ट वाले अंकल

Rape with 8 yr old girl child: विद्या के मंदिर में मासूम के साथ हैवानियत, पकड़े गए पीली शर्ट वाले अंकल, लंच ब्रेक में किया रेप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : July 23, 2022/3:31 pm IST

Rape with 8 yr old girl child: भोपाल। विद्या का मंदिर कहे जाने स्कूल से हैवानियत का मामला सामना आया है। भोपाल के कोहेफिजा के सरकारी स्कूल की 4TH क्लास की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। साढ़े 8 साल की मासूम के साथ स्कूल के टॉयलेट में ये वारदात हुई। रेप करने वाला स्कूल मे सफाईकर्मी का पति बताया जा रहा है। मासूम का कहना है कि पीली शर्ट वाले अंकल अंदर ले गए थे। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कुबुल कर लिया है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश का पहला सर्टिफाइड ‘हर घर जल’ बना ये शहर, पीएम मोदी ने दी बधाई

लंच ब्रेक में हुई घटना

Rape with 8 yr old girl child: दरअसल कोहेफिजा के सरकारी स्कूल की 4TH  क्लास की मासूम का 6 दिन पहले ही स्कूल में एडमिशन हुआ था। शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे करीब लंच टाइम के समय बच्ची टॉयलेट गई थी। बच्ची को अकेला देख आरोपी पहले ते उसके पीछे गया फिर पीछे से आखें बंद कर उठा कर बॉथरूम के अंदर लेजाकर मासूम का मुंह दबाकर मासूम के साथ दरिंदगी कर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- मूसलाधार बारिश के बाद लबालब हुआ ये बांध, खोले गए गेट, खुशनुमा हुआ नजारा

पुलिस ने पहचान कर किया गिरफ्तार

Rape with 8 yr old girl child: बच्ची को रोता देख सहपाठियों ने टीचर को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद टीचर ने बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि पीली शर्ट वाले अंकल उसकी आंख बंद कर उसे अंदर लेकर गए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्टॉफ ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। स्कूल कर्मचारियों से पूछताछ के बाद पीली शर्ट वाले आरोपी की पहचान हुई। लेकिन वह स्कूल में नहीं था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- नगरपालिका और नगर पंचायतों में अध्यक्ष पद पर चुनाव की तिथि घोषित, कई चरणों में होंगे चुनाव..देखें

स्कूल की लापरवाही आई सामने

Rape with 8 yr old girl child: पुलिस ने जब जांच करने के लिए स्कूल के सीसीटीवी फुटैज खंगालो को हैरान करने वाली बात ये सामने आई है। पूरे स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे पिछले 2 दिन से पानी भारने की वजह से बंद है। स्कूल में एक नया बॉथरूम हाल ही में बना था। नए बॉथरूम में अंधेरा होने के कारण बच्चे वहां नहीं जाते थे। पीड़ित बच्ची स्कूल में नई थी और उसे नहीं पता था कि किस बॉथरूम में जाना था इसलिए वह नए बॉथरूम में चली गई। जहां अंधेरे का फायदा उठाकर बच्ची का रेप किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें