मध्यप्रदेश में ओलों की बारिश

मौसम का प्रकोप! झमाझम बरसे वरुण देव, पानी के साथ जमीन पर बिछी ओलों की चादर

Weather Outrage! Varun Dev rained heavily, a sheet of hail lay on the ground along with the water

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 10:28 PM IST, Published Date : March 6, 2023/10:28 pm IST

hailstorm in mp : रायसेन। प्रदेश के रायसेन जिले में एक बार फिर मौसम बदली करवट आज शाम से ही मौसम बेईमान हो चला था। तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गयी बेमौसम बारिश के साथ कही कही बेर के आकार के ओले भी गिरे गौहरगंज तहसील के ग्राम चिकलोद ,कंकाली, गुदावल में ओलो कि चादर बिछ गई। ओले इतने ज्यादा गिरे की सड़क सहित खेतो में सफेद चादर बिछ गई हो।

read more ; फर्जी वन समिति गठित कर सरकार को लगाया लाखों रुपए का चुना, रेंजर और डिप्टी रेंजर पर गिरी गाज, PCCF ने किया निलंबित 

hailstorm in mp : ओले और पानी गिरने से खड़ी फसलों को नुकसान होने की आशंका जताई जा रही देर शाम से शुरू हुए बेमौसम बारिश आंधी से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया हवा का दबाब बना हुआ है। मौसम बिभाग की माने तो अगले दो तीन दिन बारिश हो सकती है। खेतो में कट चुकी फसलों को ओले बारिश से नुकसान होगा साथ ईट भट्टे बालो को भी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

read more ; हॉट गाउन में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, बोल्ड लुक देख फैंस भी हुए मदहोश 

राजधानी में भी हुई बारिश

hailstorm in mp : सोमवार शाम को भोपाल में गरज-चमक के साथ तेज बारिश हुई। उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, राजगढ़, विदिशा और छिंदवाड़ा सहित कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरे। मंदसौर शहर समेत मल्हारगढ़, पिपलिया मंडी, बोतल गंज, सीतामऊ क्षेत्रों में जमकर ओलावृष्टि हुई। पिपलिया मंडी और मल्हारगढ़ में तो हाईवे पर ओलों की चादर सी बिछ गई। ओलावृष्टि से खेतों में खड़ी फसल बिछ गई है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें