robbed by the hobby of having a homosexual relationship

लुटवा दिया समलैंगिक संबंध बनाने के शौक ने, अधेड़ के साथ हुए ऐसा कि जानकर हो जाएंगे शर्मसार

लुटवा दिया समलैंगिक संबंध बनाने के शौक ने, अधेड़ के साथ हुए ऐसा कि जानकर हो जाएंगे शर्मसार robbed by the hobby of having a homosexual

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : July 28, 2022/1:08 pm IST

Homosexual Relationship: गुजरात। गुजरात के आणंद में समलैंगिक ऐप के जरिए शिकार बनाकर एक गैंग ने अधेड़ शख्स को लूट लिया। पहले ऐप के जरिए अधेड़ को होटल में बुलाया गया और फिर वहां उनका वीडियो बनाकर आरोपी उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उन्हें लूट लिया।

Read more: ये मेरी मोहब्बत…! लड़की को लेकर हुई बमबारी, ऐसी हो गई दोनों लड़कों की हालत

Homosexual Relationship: इस मामले में आणंद सिटी पुलिस थाने में पीड़ित की शिकायत पर सुरेंद्र नगर से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में आणंद पुलिस अधिकारी बी.डी.जाडेजा ने बताया कि 23 जुलाई को ‘लव मेच्योर’ नाम के एक व्यक्ति ने 53 साल के अधेड़ उम्र के व्यक्ति के मोबाइल पर मैसेज किया।

अधेड़ शख्स एक निजी कंपनी में काम करते थे और कुछ समय पहले ही आणंद में अपने संबंधी के घर आए थे। उस मैसेज का उन्होंने जवाब दिया और बातचीत आगे बढ़ी तो अपना नंबर भी दे दिया। इस नंबर पर ‘लव मेच्योर’ अकाउंट से एक युवक ने वीडियो कॉल किया और बताया कि वो समलैंगिक है। उसने अधेड़ शख्स को समलैंगिक संबंध बनाने की पेशकश की। उस वक्त अधेड़ भी समलैंगिक संबंध के लालच में आ गए और एक होटल में निजी तौर पर मिलने का फैसला किया।

Read more: बारिश में इन चीजों को जरुर रखें अपने साथ, सुरक्षित रखने के साथ-साथ देगा स्टाइलिश लुक

Homosexual Relationship:  उस अधेड़ शख्स से चारों लोगों ने पांच लाख रुपये मांगे और नहीं देने पर अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने और जान से मारने की धमकी देने लगे। अधेड़ से इस गिरोह के लोगों ने गले में पहनी हुई सोने की चेन, 4500 रुपये कैश जबरन ले ली और दो दिन में 5 लाख रुपये देने की धमकी देकर भाग गए।

पुलिस ने इन आरोपियों से कार जब्त कर ली है। पुलिस को कार में तीन हथियार मिले, जिससे वे चोरी, लूट समेत बाकी वारदात को अंजाम देते थे। अभी भी पुलिस एक आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस की जांच के दौरान खुलासा हुआ कि इस गैंग ने समलैंगिक ऐप बनाया. ये लोग सोशल मीडिया के जरिए समलैंगिक रिलेशन रखने वालों को ढूंढकर उन्हें शिकार बनाते थे।

और भी है बड़ी खबरें…