, Diggy Raja got into trouble

पुलवामा हमले पर बयान देते हुए बुरे फंसे ‘दिग्गी राजा’, केंद्रीय मंत्री ने कसा तंज, कही ये बात

While giving a statement on the Pulmana attack, Diggy Raja got into trouble, the Union Minister taunted : ट्वीट में लिखी ये बात

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2023 / 09:37 PM IST, Published Date : February 14, 2023/9:08 pm IST

Diggy Raja got into trouble: बालाघाट : पुलवामा घटना को लेकर दिग्गी राजा के बयान पर सियासत शुरू हो चुकी है। दिग्विजय सिंह ने पुलवामा घटना को लेकर ट्वीट पर लिखा है कि खुफिया विफलताओं के कारण पुलवामा घटना घटी थी। उनके इस ट्वीट को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने तंज कसा है, उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह बताये कि वे कांग्रेस को मुष्किल में डालने वाले है या खुद को।

यह भी पढ़े ::शाबाश समेधा! भारत की इस 9 साल की बेटी ने रच दिया इतिहास, World’s Brightest Student का मिला खिताब

पुलवामा घटना पर दिग्गी के बयान पर प्रहलाद पटेल का तंज

मंत्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ा यात्रा के दौरान भी दिग्विजय सिंह ने कुछ ऐसा बोला था तो उनके पडोसी ने माईक पकड़कर कांग्रेस को बचा लिया था। बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रहलादसिंह पटेल दो दिवसीय प्रवास पर बालाघाट पहॅुचे है। जहां पर उन्होंने कलेक्ट्रेट में मीडिया कर्मियों से चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री की विवादित ट्विीट की प्रतिक्रिया देते हुए यह बातें कही है।

यह भी पढ़े :Ration Card Update: राशन कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी, अब हर महीने खातों में आएंगे इतने रुपए, राज्य सरकार का बड़ा ऐलान

ट्वीट में लिखी ये बात

Diggy Raja got into trouble; कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि आज हम उन 40 सीआरपीएफ शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में खुफिया विफलता के कारण शहीद हो गए थे। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे उम्मीद है कि सभी शहीद परिवारों का पुनर्वास मिल गया होगा।