प्रेमी को सुपारी देकर पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या, शराब पीने के बहाने खेत में बुलाकर फरसे काट दिया गला

प्रेमी को सुपारी देकर पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या : Wife had killed her husband by giving betel supari to lover

: , January 13, 2022 / 11:39 PM IST

जबलपुरः Wife had killed her husband by giving supari to lover पुलिस ने सिर कटी लाश के मामले का खुलासा किया है। जिसमें सामने आया कि मृतक की पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कराई थी और इसके लिए उसने अपने प्रेमी को 2 लाख की सुपारी दी थी। जिसके बाद उसके प्रेमी ने बड़ी ही बेरहमी से सिर काट कर हत्या की थी।

Read more : ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’, यूपी में योगी सरकार की वापसी को लेकर भाजपा चला रही अभियान 

Wife had killed her husband by giving supari to lover जबलपुर के मचला गांव में बुधवार को एक सिर कटी लाश खेत में मिली थी। वहीं कुछ दूरी पर सिर भी मिला था। जो कि गांव के ही नरेश कुमार मिश्रा का था। शुरुआती जांच में पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगे, लेकिन पुलिस ने जैसे ही मृतक के परिजनों के कॉल डिटेल खंगाले शुरू किए तो एक-एक कर सारे राज से पर्दा उठना शुरू हो गया। जैसे ही पुलिस ने मृतक की पत्नी उषा मिश्रा की कॉल डिटेल निकाली। एक के बाद एक सारे तार जुड़ते चले गए। उषा मिश्रा और गांव के ही युवक अखिलेश विश्वकर्मा के बीच कई बार बात हुई थी। इस आधार पर पुलिस ने अखिलेश से पूछताछ की। जिससे हत्याकांड से पर्दा उठ गया। उसने बताया कि नरेश की हत्या उसने उसकी पत्नी उषा के कहने पर ही की थी और इसके लिए उसने 2 लाख की सुपारी दी थी।

Read more :  भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने फैन्स की डिमांड पर सोशल मीडिया पर शेयर किया फोन नंबर और बेडरूम की तस्वीरें, देखकर उड़े होश

इस खुलासे के बाद पुलिस ने उषा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। जिसमें उसने बताया कि उसका पति शराब पीकर मारपीट करता था और उसके कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। इसी से परेशान होकर उसने अपने प्रेमी अखिलेश को नरेश की हत्या के लिए तैयार किया और उसे 2 लाख रुपए की सुपारी दी। अखिलेश ने वारदात के लिए नरेश को शराब पीने के बहाने खेत में बुलाया, जहां उसने फरसे से नरेश की सिर काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद अखिलेश ने उषा को फोन कर जानकारी भी दी। पुलिस ने आरोपी अखिलेश विश्वकर्मा और उषा मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल फरसे को भी बरामद कर लिया है।