Bhojpuri Actress Monalisa Share his Phone Number on Social Media

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने फैन्स की डिमांड पर सोशल मीडिया पर शेयर किया फोन नंबर और बेडरूम की तस्वीरें, देखकर उड़े होश

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने फैन्स की डिमांड पर सोशल मीडिया पर शेयर किया फोन नंबर! Bhojpuri Actress Monalisa Share his Phone Number

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:52 am IST

नई दिल्ली: Monalisa Phone Number अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली भोजपुर एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर चर्चाओं में है। दरअसल मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ‘आस्क मी एनीथिंग’ वाला सेशन किया जिसमें उनके फैंस और फॉलोअर्स ने उनसे कई तरह की फरमाइश भी की और सवाल भी पूछे। इसी दौरान एक्ट्रेस के एक फैन ने एक डिमांड कर दी। एक यूजर ने मोनालिसा से फोन नंबर मांग (Monalisa Phone Number) लिया। बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती है और तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Monalisa Phone Number मोनालिसा के इस पोस्ट पर फैन ने लिखा- ‘क्या आप अपना फोन नंबर मुझसे शेयर करेंगी’। इस पर एक्ट्रेस ने मज़ेदार अंदाज़ में 21 डिजिट का रैंडम नंबर शेयर कर दिया।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

Read More: मध्यप्रदेश में आज मिले 4031 नए कोरोना मरीज, 3 लोगों ने तोड़ा दम, एक्टिव मरीजों की संख्या 17 हजार के पार 

यही नहीं एक यूजर ने मोनालिसा से पूछा कि ‘आप सुबह उठते सबसे पहले क्या करती हैं?’ इसपर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा- ‘प्रार्थना’। एक फैन ने मोनालिसा से उनके कमरे की तस्वीर मांगी तो एक्ट्रेस ने भी झट से अपने शानदार रूम की झलकियां साझा कर दी।

Read More: लेडिज टॉयलेट से चीखती हुई बाहर निकली युवतियां, जब देखा युवक को ऐसा काम करते

बता दें कि मोनालिसा के इन्ही अंदाज़ पर फैन्स प्यार बरसाते हैं। उनके हर पोस्ट पर उनके चाहने वाले खूब रिएक्ट करते हैं। भोजपुरी सिनेमा में साल 2008 में मोनालिसा ने भोले शंकर नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। मोनालिसा बॉलीवुड में भी नज़र आ चुकी हैं। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैकमेल’ थी, जिसमें वे अजय देवगन एवं सुनील शेट्टी के साथ नजर आई थी।

Read More: IPS दीपांशु काबरा का बढ़ा कद, बनाए गए ट्रांसपोर्ट कमिश्नर, इधर राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों का भी हुआ तबादला

 
Flowers