statement of independent MLA Surendra Shera

24 किमी लंबा रेड कार्पेट बिछाऊंगा, हेलीकॉप्टर से राहुल गांधी पर फूल बरसाऊंगा, कांग्रेस से ही मांगूंगा टिकट, निर्दलीय MLA का बड़ा बयान

statement of independent MLA Surendra Shera 24 किमी लंबा रेड कार्पेट बिछाऊंगा, हेलीकॉप्टर से राहुल गांधी पर फूल बरसाऊंगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 11, 2022/3:39 pm IST

statement of independent MLA Surendra Shera: भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की जिम्मेदारी निर्दलीय विधायक सुरेंद्र शेरा को मिली है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के इस बयान पर सियासत शुरू हो गई है, जिस पर विधायक सुरेंद्र शेरा का इस ​पर बड़ा बयान सामने आया है।

Read more: 12 साल बाद नाबालिग को मिला न्याय, अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी को मिली आजीवन कारावास की सजा 

सुरेंद्र सिंह शेरा ने गृहमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं शुरू से ही गांधी परिवार से जुड़ा हूं, मेरा परिवार कांग्रेस की टिकट पर ही चुनाव लड़ते रहा है। बीजेपी को कुछ कंफ्यूजन है। अरुण यादव से मेरे अच्छे सबंध हैं। मुझे बुरहानपुर की जिम्मेदारी और अरुण यादव को पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी मिली है। अगली बार चुनाव के लिए कांग्रेस से ही टिकट मांगूंगा।

Read more: यूजर्स की मौज… आ रहा है Netflix का सबसे सस्ता प्लान, ये होगा खास 

statement of independent MLA Surendra Shera: साथ ही कहा कि राहुल गांधी का जोरदार स्वागत करेंगे, उन्होंने कहा कि उनके ​लिए 24 किलो मीटर लंबा रेड कार्पेट बिछाऊँगा, हेलीकॉप्टर से राहुल गांधी पर फूल बरसाउंगा। मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा धूमधाम से निकाली जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें