Women protest against liquor shop, warned of self-immolation

…. नहीं तो हम 15 अगस्त को आत्मदाह करेंगे, यहां की महिलाओं ने सरकार को दी चेतावनी, अधिकारियों पर लगाया ये बड़ा आरोप

Women protest against liquor shop : यहां रांझी थाना क्षेत्र के मानेगांव में घनी बस्ती और स्कूल के पास शराब दुकान खोलने का विरोध लगातार जारी है

Edited By: , August 8, 2022 / 10:26 PM IST

जबलपुर। Women protest against liquor shop मध्य प्रदेश के संस्कारधानी जबलपुर में महिलाओं ने शराब के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। यहां रांझी थाना क्षेत्र के मानेगांव में घनी बस्ती और स्कूल के पास शराब दुकान खोलने का विरोध लगातार जारी है।

यह भी पढ़ेंः CG Cow Urine Scheme: 4 रुपए लीटर गोमूत्र खरीदकर क्या कर रही छत्तीसगढ़ सरकार? जानें सब कुछ

Women protest against liquor shop :  आज फिर स्थानीय महिलाओं और बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों ने शराब दुकान को बंद करवाने की मांग पर विरोध जताया। महिलाएं और स्कूली बच्चे मानेगांव में शराब दुकान के पास धरने पर बैठ गए, जहां उन्होने शराब दुकान बंद करने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ेंः  स्वामी आत्मानंद स्कूलों में निकली बंपर भर्ती, 8वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, यहां देखें पूरी डिटेल

Women protest against liquor shop :  महिलाओं का आरोप है कि शराब दुकान को बंद करवाने की मांग पर उनके लगातार आंदोलन के बावजूद प्रशासन के अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। ऐसे में महिलाओं ने जिला प्रशासन से 1 हफ्ते के भीतर यहां से शराब दुकान हटाने की मांग की है और ऐसा ना होने पर स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले 14 अगस्त को आत्मदाह कर लेने की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ेंः  ये है Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र इतने रुपए में मिलेगी 28 दिनों की वैलिडिटी

और भी है बड़ी खबरें…