Workers of Hukumchand Mill will get the due amount

Indore News : हुकुमचंद मिल के मजदूरों में छाई खुशी की लहर, सोमवार को सीएम डॉ. मोहन यादव करेंगे बकाया राशि का भुगतान..

Indore News: A wave of happiness spread among the workers of Hukumchand Mill, CM Dr. Mohan Yadav will pay the outstanding amount on Monday.

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2023 / 01:46 PM IST, Published Date : December 24, 2023/1:46 pm IST

Workers of Hukumchand Mill will get the due amount : इंदौर। मध्यप्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव का 25 दिसंबर को इंदौर दौरा है। सीएम के दौरे से पहले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कार्यक्रम स्थल पहुंचे। जहां कनकेश्वरी गरबा मैदान का निरीक्षण किया। कैलाश विजयवर्गीय के साथ विधायक रमेश मेंदोला, जयपाल सिंह चावड़ा भी साथ में मौजूद थे। व्यवस्था को लेकर अधिकारियों से चर्चा की और कई निर्देश दिए। बता दें कि नर्मदा के चौथे चरण की भी घोषणा हो सकती है। जिसमें करीब 1100 करोड़ की लागत आएगी। करीब 450 करोड़ के विकास कार्यों के भूमिपूजन और लोकार्पण होंगे।

read more : CM Dr. Mohan Yadav’s visit to Indore : 25 दिसंबर को सीएम डॉ. मोहन यादव का इंदौर दौरा, कार्यक्रम स्थल पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, अधि​कारियों को दिए ये निर्देश.. 

Workers of Hukumchand Mill will get the due amount : बता दें कि 25 दिसंबर को इंदौर के कनकेश्वरी धाम में कार्यक्रम आयोजित होगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वर्चुवली जुड़ेंगे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस, सुशासन दिवस पर इंदौर में कार्यक्रम आयोजित होगा। कार्यक्रम में हुकुमचंद मिल के मजदूरों को उनका हक मिलेगा। बता दें कि 30 साल से मजदूरों की देनदारियां बाकी थी। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजदूरों को संबोधित भी करेंगे।

आज मजदूरों की लड़ाई की आखिरी बैठक

सोमवार को होने वाले कार्यक्रम को लेकर हुकुमचंद मिल के मजदूरों में खुशी की लहर है। 1650वीं बैठक में शामिल होने हजारों मजदूर पहुंचे है। आज की बैठक मजदूरों की लड़ाई की आखिरी बैठक होगी। हर रविवार को होने वाली बैठक का आज अंत हो जाएगा। हालांकि 28 दुकानों के हक सहित बकाया 88 करोड़ रुपयों के ब्याज के लिए बैठक के बिना लड़ाई जारी रहेगी। कल मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मजदूरों को बकाया राशि देने की शुरूआत करेंगे। इस बीच महापौर पुष्यमित्र भार्गव के पिता ने मंच पर माथा टेक कर मजदूरों को किया नमन और उनका आशीर्वाद लिया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers