सावधान! मोबाइल में अश्लील फिल्में देखती थी 16 साल की नाबालिग, छोटे भाई से जबरन यौन संबंध बनाकर हुई प्रेगनेंट, ऐसे हुआ खुलासा | 16 year old minor got pregnant after forcibly having sex with 13 year old brother

सावधान! मोबाइल में अश्लील फिल्में देखती थी 16 साल की नाबालिग, छोटे भाई से जबरन यौन संबंध बनाकर हुई प्रेगनेंट, ऐसे हुआ खुलासा

मुंबई के कुरार पुलिस को एक अस्पताल से 16 साल की एक नाबालिग लड़की के 5 माह की गर्भवती हो जाने की खबर मिली।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 25, 2021/3:33 pm IST

मुंबई। minor got pregnant with brother : मुंबई के कुरार पुलिस को एक अस्पताल से 16 साल की एक नाबालिग लड़की के 5 माह की गर्भवती हो जाने की खबर मिली। पुलिस ने लड़की से जब पूछताछ की तो उसने अपनी गर्भावस्था के लिए अपने 13 वर्षीय भाई का नाम लिया।

read more: खेल मंत्री ने अंडर-20 विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप के पदक विजेताओं से मुलाकात की

minor got pregnant with brother : लड़की के मुताबिक, उसको अश्लील फिल्में देखने का शौक था। वह और भाई जब अपने छोटे से घर में पलंग के नीचे सोते थे, तो वह भाई को मोबाइल में अश्लील फिल्में दिखाती थी। बाद में वह भाई पर दबाव डालकर उसकी मर्जी के बगैर उसके साथ बनाने लगी। इस दौरान वह गर्भवती हो गई।

read more: वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार बुआ-भतीजे की मौत

पुलिस जब उसके नाबालिग भाई से पूछताछ की, तो उसने बहन की सभी बातों की पुष्टि की। भाई ने पुलिस को बताया कि जब वह ऐसा करने से मना करता था, तो उसकी बड़ी बहन उसको पीटने और सबको यह बात बताने की धमकी देती थी। इसलिए वह बहन की बात मानकर गलत काम करने को मजबूर था।

read more: इस माह की 1 तारीख से बदल जाएगी आपकी सैलरी और काम का समय? नया श्रम कानून लागू होने से होंगे कई बदलाव

पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है, जबकि पीड़ित लड़की अस्पताल में भर्ती है। माता-पिता समेत अन्य लोगों के DNA की जांच की जा रही है। पुलिस हर ऐंगल से इस घटना की जांच कर रही  है, मामला संवेदनशील है।

गर्लफ्रेंड ने Sex करने से किया इंकार, ना सुनते ही बॉयफ्रेंड ने उतार दिया मौत के घाट, बंद बोरी में मिली थी लाश