Teacher fell madly in love with student

शर्मसार! फेवर देने के बहाने डोली अधेड़ उम्र के शिक्षक की नीयत, कहा – गुरू शिष्य के रिश्ते को मारो गोली, चलो रिलेशन में..

Teacher fell madly in love with student: फेवर देने का फायदा उठाकर आरोपी प्रवीण धोटे नें छात्रा के साथ नजदीकी बढ़ा दी और 17 अक्टूबर को आरोपी प्रवीण धोटे ने छात्रा से अपने दिल की बात कह दी। छात्रा ने बताया कि आरोपी टीचर ने उससे कहा- कि तुम मुझे अच्छी लगती तो…. हमारे बीच गुरु शिष्य का रिश्ता है, इस रिश्ते को गोली मारो। चलो, रिलेशन में रहते हैं…. तुम मुझे खुब अच्छी लगती हो।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 20, 2022/3:37 pm IST

अमरावती। Teacher fell madly in love with student: महाराष्ट्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा के प्यार में एक अधेड़ उम्र का टीचर इस कदर पागल हुआ कि मामला थाने तक पहुंच गया। छात्रा ने न केवल शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई बल्कि मानसिक उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो और एट्रोसिटी एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

23 साल की लड़की को नहीं लगी प्रेग्नेंसी की भनक, 48 घंटे में ही हो गई डिलीवरी, जानकर दंग रह गए लोग

टीचर ने छात्रा का एडमिशन कराने में की थी मदद

Teacher fell madly in love with student: दरअसल, मामला कुछ यूं है कि लड़की महाराष्ट्र में अमरावती के पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ती है और 43 साल का प्रवीण धोटे टीचर भी उसी कॉलेज में पढ़ाता है। मिली जानकारी के अनुसार बता दे कि टीचर और छात्रा आसपास के गांव के ही हैं, इसलिए दोनों एक ही बस में अमरावती आना जाना करते हैं। यही वजह है कि दोनों की एक-दूसरे से जान पहचान अच्छी हो गई। इतना ही नहीं, आरोपी टीचर ने छात्रा का एडमिशन कराने में भी मदद की थी, जिस वजह से छात्रा के मन में आरोपी टीचर के प्रति सम्मान बढ़ गया था।

प्यार में नहीं चलता किसी का जोर: 25 साल के लड़के पर फिदा हुई दो बच्चों की मां, एक नजर में दे बैठी दिल

फेवर के बहाने बढ़ाई नजदीकी

Teacher fell madly in love with student: फेवर देने का फायदा उठाकर आरोपी प्रवीण धोटे नें छात्रा के साथ नजदीकी बढ़ा दी और 17 अक्टूबर को आरोपी प्रवीण धोटे ने छात्रा से अपने दिल की बात कह दी। छात्रा ने बताया कि आरोपी टीचर ने उससे कहा- कि तुम मुझे अच्छी लगती हो…. हमारे बीच गुरु शिष्य का रिश्ता है, इस रिश्ते को गोली मारो। चलो, रिलेशन में रहते हैं…. तुम मुझे खुब अच्छी लगती हो। इस बीच आरोपी टीचर ने न केवल अपने दिल की बात कही, बल्कि अब वह छात्रा के पीछे हाथ धोकर पड़ गया।

Phone Pay के जरिए की दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध, प्रेग्नेंट हुई युवती तो किया ये हाल

Teacher fell madly in love with student: छात्रा के मना करने पर वह छात्रा को परेशान करने लगा। देखते हा देखते उसका उपद्रव जब बढ़ने लगा तो तंग आकर छात्रा ने पुलिस के पास ही जाना उचित समझा और आरोपी टीचर के उत्पीड़न से परेशान होकर छात्रा ने वरुड पुलिस थानें शिकायत दर्ज करा दी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक