akshay kumar crying public place, said i responsible for flop films

फ्लॉप होते ही अक्षय का छलका दर्द, कही ऐसी बात, फैंस हुए इमोशनल

फ्लॉप होते ही अक्षय का छलका दर्द, कही ऐसी बात, फैंस हुए इमोशनल : akshay kumar crying public place, said i responsible for flop films

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:08 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:08 pm IST

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार ने शनिवार को कहा कि हाल में आई उनकी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के लिए उन्हें ‘दोष’ दिया जाना चाहिए। कुमार की हालिया फिल्मों “बच्चन पांडेय”, “सम्राट पृथ्वीराज” और “रक्षा बंधन” ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। कुमार ने कहा कि उन्हें पटकथा का चयन करने के अपने तरीके को बदलने की जरूरत है। अपनी आगामी फिल्म “कठपुतली” के ट्रेलर लांच के दौरान आयोजित कार्यक्रम में कुमार ने कहा, “फिल्में नहीं चल रही हैं, इसमें हमारी गलती है, मेरी गलती है। मुझे बदलाव करना होगा और यह समझना होगा कि दर्शक क्या चाहते हैं। मैं जिस तरह सोचता हूं और फिल्मों का चयन करता हूं उस तरीके में बदलाव करना होगा। इसके लिए किसी और को नहीं बल्कि मुझे दोष देना चाहिए।”

Read more :  एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बनी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, पति दे रहे भरपूर ट्रेनिंग… 

अक्षय की आने वाली फिल्म “कठपुतली” का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है जिन्होंने “बेलबॉटम” बनाई थी। डिज्नी हॉटस्टार पर दो सितंबर को “कठपुतली” रिलीज होगी। कुमार ने कहा कि सीधे डिजिटल मंच पर फिल्म रिलीज करना, बॉक्स ऑफिस पर विफलता से बचने का कोई सुरक्षित तरीका नहीं है।

Read more :  राज्यपाल मंगू भाई पटेल की तबीयत खराब, डॉक्टरों ने दी ये सलाह… 

उन्होंने कहा, “ओटीटी मंच कोई सुरक्षित माध्यम नहीं है। वहां पर भी लोगों की राय जरूरी होती है कि उन्हें फिल्म पसंद आई या नहीं। वह कोई सुरक्षा कवच नहीं है। वहां भी फिल्म रिलीज होने के बाद मीडिया, लोग, आलोचक और सभी लोग उसे देखते हैं। फिल्म चले इसके लिए मेहनत करनी पड़ती है। यही सच है।”

 

और भी है बड़ी खबरें…