Jhulan Goswami set to retire , Actress Anushka Sharma turned cricketer

एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बनी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, पति दे रहे भरपूर ट्रेनिंग…

Jhulan Goswami set to retire after Lord's match , Actress Anushka Sharma turned cricketer after leaving acting

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:03 am IST

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों क्रिकेट कि प्रैक्टिस कर रही हैं। उनके पति विराट कोहली उन्हें पीच में बेहतर परफॉर्म करने के लिए ढेर सारे टिप्स दे रहे हैं। एक्ट्रेस बीते कई महीनों से क्रिकेट पर फोकस कर रही हैं। ये सारी तैयारियां अभिनेत्री अपनी बहुचर्चित फिल्म चकदा एक्सप्रेस कर रही हैं। अनुष्का ने झूलन के किरदार में ढलने के लिए भी खूब मेहनत की है और घंटों क्रिकेट की ट्रेनिंग की है।

Read more :  एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बनी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, पति दे रहे भरपूर ट्रेनिंग… 

चकदा एक्सप्रेस में वे भारतीय महिला टीम कि दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी का रोल प्ले कर रही हैं। चकदा एक्सप्रेस दरअसल झूलन गोस्वामी की बॉयोपिक हैं। जिसे प्रोसित रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में झूलन के बचपन से लेकर क्रिकेट जगत में आने कि जर्नी दिखाई जाएगी। फिलहाल अनुष्का इस समय अपने पति विराट कोहली के साथ छुट्टी मना रही हैं। ‘चकदा एक्सप्रेस’ के साथ अनुष्का काफी समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। अनुष्का आखिरी बार 2018 में ‘जीरो’ में नजर आई थीं।

Read more :  राज्यपाल मंगू भाई पटेल की तबीयत खराब, डॉक्टरों ने दी ये सलाह… 

वहीं झूलन गोस्वामी ने आज अपने फैंस को निराश कर दिया। उन्होंने आज संन्यास का ऐलान कर दिया है। झूलन अपना आखिरी मैच 24 सितंबर को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक स्टेडियम में खेलेंगी। झूलन ने 6 जनवरी 2002 को इंटरनेशनल डेब्यू किया था। दिग्गज खिलाड़ी ने लगभग दो दशक के क्रिकेट करियर में 281 मुकाबले खेले हैं।

और भी है बड़ी खबरें…