An employee of Amitabh Bachchan's bungalow infected with corona virus

अमिताभ बच्चन के घर कोरोना की दस्तक, एक कर्मचारी पॉजिटिव, कहा- कोरोना से निपट रहा हूं..

अमिताभ बच्चन के बंगले का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:07 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:07 pm IST

मुंबई, पांच जनवरी (भाषा) मेगास्टर अमिताभ बच्चन के बंगले का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: 2 IAS अधिकारियों की नई पदस्थापना, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश

इससे पहले, बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया था कि वह अपने घर पर कोविड-19 संबंधी स्थिति से निपट रहे हैं और अपने प्रशंसकों के साथ थोड़े समय बाद जुड़ेंगे।

बीएमसी के अधिकारी ने बताया कि नियमित जांच के दौरान बच्चन के बंगले ‘प्रतीक्षा’ और ‘जलसा’ के 31 कर्मचारियों में से एक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘ वह कर्मचारी बीएमसी के सीसीसी2 (कोविड देखभाल केन्द्र-2) में पृथक-वास में है।’’ उन्होंने बताया कि कर्मचारी में संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है।

यह भी पढ़ें: इन राज्यों में फिर हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

अन्य एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने कोविड-19 नियमों का पालन किया, जिसमें संक्रमित के सम्पर्क में लोगों की पहचान करना, उनकी जांच कराना और बीते दिनों में संक्रमित के काफी करीब रहे लोगों का घर पर पृथक रहना शामिल है।

अमिताभ बच्चन अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी से जुड़ी बातें नियमित रूप से ब्लॉग के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हैं।

यह भी पढ़ें: नाइट कर्फ्यू में पुलिसकर्मियों का डांस, बॉलीवुड सॉन्ग पर जमकर थिरके वर्दीधारी, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो

अभिनेता (79) ने मंगलवार को ब्लॉग में केवल एक पंक्ति लिखी, ‘‘ घर में कोविड-19 संबंधी स्थिति से निपट रहा हूं…थोड़े समय बाद जुड़ेंगे।’’

इस ब्लॉग के ‘कमेंट सेक्शन’ में अभिनेता के कई प्रशंसकों ने उनके और उनके परिवार की सलामती के लिए दुआएं कीं।

बिग बी ने मई 2021 में कोविड-19 रोधी टीके की दूसरी खुराक भी ले ली थी। 2020 में, अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, उनकी बहू एश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

यह भी पढ़ें: जमीन आवंटन पर सियासी जंग! दावते इस्लामी संस्था पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने

 

 
Flowers