Infant abduction case: One more accused arrested

Infant abduction case: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इस इलाके में लगातार बच्चों की चोरी करने वाले दल को धर दबोचा

Maharashtra child kidnapper arrested: लोकमान्य तिलक मार्ग स्थित सेंट जेवियर्स हाईस्कूल के निकट फुटपाथ से बुधवार तड़के एक बच्ची का अपहरण करने वाले दंपति से पूछताछ में धूमले का नाम सामने आया था। मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर ने प्रेसवार्ता के बाद बच्ची को उसकी मां को सौंप दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 29, 2022/5:26 pm IST

मुंबई। Maharashtra child kidnapper arrested: मुंबई पुलिस ने दो महीने की बच्ची के अपहरण के मामले में मध्य मुंबई के सायन इलाके से एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से एक अन्य शिशु को छुड़ाया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि आजाद मैदान थाने की टीम ने शुक्रवार को संतोष धूमले को धारावी क्षेत्र से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी पहले मध्य मुंबई के एक निगम अस्पताल में पैरामेडिकल कर्मी के रूप में काम करता था।

जागरूकता कार्यक्रम में मची लूट, फ्री में बांटा जा रहा था ये सामान, पुलिसकर्मी भी नहीं रहे पीछे

Maharashtra child kidnapper arrested: पुलिस ने बुधवार को दक्षिण मुंबई से कथित रूप से अगवा की गई दो महीने की एक बच्ची को छुड़ाया था और मामले में एक दंपति को गिरफ्तार किया था। लोकमान्य तिलक मार्ग स्थित सेंट जेवियर्स हाईस्कूल के निकट फुटपाथ से बुधवार तड़के एक बच्ची का अपहरण करने वाले दंपति से पूछताछ में धूमले का नाम सामने आया था। मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर ने प्रेसवार्ता के बाद बच्ची को उसकी मां को सौंप दिया।

Offer for Sex: हर किसी को संबंध बनाने ऑफर करती है ये महिला, बनाना चाहती है अपना पार्टनर, जानें वजह

Maharashtra child kidnapper arrested: अधिकारी ने बताया कि दंपति की गिरफ्तारी के बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया और धूमले को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि धूमले के कब्जे से एक और बच्ची को छुड़ाया गया है। अधिकारी ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ है कि धूमले ने आरोपी दंपति को बच्चे के अपहरण के लिए 60 हजार रुपये की पेशकश की थी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें