अनुष्का ने विराट के 50वां शतक बनाने पर उन्हें 'ईश्वर की संतान' कहा |

अनुष्का ने विराट के 50वां शतक बनाने पर उन्हें ‘ईश्वर की संतान’ कहा

अनुष्का ने विराट के 50वां शतक बनाने पर उन्हें 'ईश्वर की संतान' कहा

:   Modified Date:  November 16, 2023 / 05:38 PM IST, Published Date : November 16, 2023/5:38 pm IST

(तस्वीरों के साथ)

मुंबई, 16 नवंबर (भाषा) अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बृहस्पतिवार को अपने पति विराट कोहली को ‘ईश्वर की संतान’ करार देते हुए कहा कि उन्हें देखकर वह भगवान के प्रति कृतज्ञ हैं। उन्होंने कहा कि विराट लगातार सफलता प्राप्त कर रहे हैं और वह अपने तथा क्रिकेट खेल के प्रति ईमानदार रहे हैं।

विराट कोहली ने बुधवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों का रिकार्ड तोड़ दिया। कोहली अब एकदिवसीय क्रिकेट में 50 एकदिवसीय शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

इस मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रन से हराकर शानदार जीत हासिल की।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत की जीत के कुछ घंटों बाद अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की।

उन्होंने लिखा, ‘भगवान सबसे अच्छे पटकथा लेखक है। आपके प्रेम और लगातार आपकी सफलता को बढ़ते देखने और आपने जो हासिल किया और जो करेंगे तथा स्वयं एवं खेल के प्रति सदैव ईमानदार रहने के लिए, मैं ईश्वर के प्रति पूर्णत: कृतज्ञ हूं। आप सच में ईश्वर की संतान हो।’

एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में अनुष्का ने पूरी भारतीय टीम को जीत की बधाई दी।

विराट कोहली और श्रेयस अय्यर की शानदार शतकीय पारी के बदौलत भारत ने बुधवार को यहां खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ चार विकेट खोकर 397 रनों का विशाल स्कोर बनाया।

अनुष्का ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के प्रदर्शन पर भी प्रकाश डाला।

तेज गेंदबाज शमी ने सेमीफाइनल मुकाबले में 57 रन देकर सात विकेट झटके। उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

अनुष्का और विराटा का विवाह 2017 में हुआ था और दोनों की वर्तमान आयु 35 वर्ष है। दोनों के एक पुत्री है जिसका नाम वामिका है।

भाषा साजन माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)