आर्यन ड्रग्स केस: शाहरुख खान के समर्थन में आईं कई बॉलीवुड हस्तियां, देखें किसने क्या कहा? | Aryan Khan drug case: Many Bollywood celebrities come out in support of Shah Rukh Khan

आर्यन ड्रग्स केस: शाहरुख खान के समर्थन में आईं कई बॉलीवुड हस्तियां, देखें किसने क्या कहा?

आर्यन खान मादक पदार्थ मामला: शाहरुख खान के समर्थन में आईं कई बॉलीवुड हस्तियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : October 10, 2021/5:18 pm IST

मुंबई, 10 अक्टूबर (भाषा) दिग्गज अभिनेता-राजनेता राज बब्बर, अभिनेता शेखर सुमन, संगीतकार विशाल डडलानी समेत हिंदी सिनेता जगत की कई हस्तियों ने शाहरुख खान के प्रति एकजुटता व्यक्त करते हुए कहा कि कठिनाइयां ‘उन्हें नहीं तोड़ पाएंगी’। सुपरस्टार खान के बेटे आर्यन खान मादक पदार्थ के मामले में अब भी न्यायिक हिरासत में हैं।

आर्यन (23) को मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए तीन अक्टूबर को सात अन्य के साथ गिरफ्तार किया था। मुंबई की एक अदालत द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद वह अभी आर्थर रोड जेल में हैं।

read more: पेट्रोल, डीजल की बिक्री से पहले सीएनजी, ईवी चार्जिंग स्टेशन लगा सकते हैं पेट्रोल पंप

अभिनेता और कांग्रेस नेता बब्बर ने ट्विटर पर शनिवार को शाहरुख खान के प्रति एकजुटता जताई। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से खान को जानते हैं और कठिनाइयां उनका मनोबल नहीं तोड़ पाएंगी। उन्होंने कहा कि वह आश्वस्त है कि यौद्धा का बेटा निश्चित रूप से लड़ेगा और ऐसे में वह युवा आर्यन को आशीर्वाद देते हैं।

शनिवार शाम को एक ट्वीट में शेखर सुमन ने कहा कि उनके बड़े बेटे की जब मौत हुई थी तो फिल्म उद्योग के एक मात्र साथी खान ने उनसे मिलकर शोक प्रकट किया था। उन्होंने कहा कि उन्हें दुख है कि खान को एक अभिभावक के तौर पर इस कठिन घड़ी से गुजरना पड़ रहा है।

read more: हमशक्ल हैं तीन ‘तिड़वां’ बहनें.. बॉयफ्रेंड्स का भी चकरा जाता है दिमाग.. इंटरनेट सेंसेशन बनी हुईं हैं तीनों

शुक्रवार को फिल्म निर्माता अश्विनी चौधरी ने ट्विटर पर पूछा कि पिछले 30 वर्षों में खान ने जिन निर्माताओं और निर्देशकों के साथ काम किया है, उनमें से कितने उनके साथ हैं। इस पर जवाब देते हुए डडलानी ने कहा कि वह इस कठिन घड़ी में शाहरुख के साथ हैं। डडलानी ने शाहरुख खान की ‘ओम शांति ओम’, ‘ रा वन’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों में संगीत दिया है।

संगीतकार ने लिखा कि सुपरस्टार के परिवार का इस्तेमाल, गुजरात के कच्छ जिले में अडानी संचालित मुंद्रा बंदरगाह पर बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ के जब्त होने और उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत से ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है।

ऋतिक रोशन, जोया अख्तर, फराह खान, हंसल मेहता, रवीना टंडन, पूजा भट्ट, जॉनी लीवर भी पहले खान के प्रति एकजुटता प्रकट कर चुके हैं।

शाहरूख खान ने NCB दफ्तर पहुंचकर आर्यन से की मुलाकात? वायरल हो रहा फेक वीडियो