Shahrukh Khan reached NCB office and met Aryan? Fake video going viral

शाहरूख खान ने NCB दफ्तर पहुंचकर आर्यन से की मुलाकात? वायरल हो रहा फेक वीडियो

Shahrukh Khan reached NCB office and met Aryan? Fake video going viral

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:14 pm IST

मुंबई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो में शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को एनसीबी कोर्ट के बाहर गले मिल रहे हैं।

पढ़ें- बिना इंटरनेट हो सकेगा डिजिटल पेमेंट, IMPS की लिमिट 5 लाख बढ़ाई गई, RBI का ऐलान 

वीडियो में शाहरुख खान की तरह दिखने वाला एक शख्स ऑल ब्लैक आउटफिट में है। उसने पोनीटेल बना रखी है और चेहरे पर मास्क पहना है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वो शख्स एक लड़के को गले लगाता है।

पढ़ें- CRPF में हेड कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

लड़के ने ब्लू डेनिम जैकेट पहनी है। कुछ ऐसा ही आउटफिट पहने पिछले दिनों आर्यन को देखा गया था। जो भी ये वीडियो देख रहा है यही समझ बैठा है कि वीडियो में किंग खान अपने बेटे आर्यन से गले मिल रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं ये दावा झूठा है।

पढ़ें- जिम कॉर्बेट का नाम बदलकर किया जा सकता है रामगंगा नेशनल पार्क, सुगबुगाहट तेज

जी हां, वीडियो में दिखने वाले दोनों शख्स ना ही शाहरुख खान हैं और ना ही आर्यन खान। ये वायरल वीडियो फेक है। क्योंकि बिना कोर्ट की इजाजत के परिवार के सदस्य आरोपी से नहीं मिल सकते हैं, वो भी पब्लिक एरिया में और बिना सिक्योरिटी के तो बिल्कुल भी नहीं।  दूसरी बात ये कि जब आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट से फैमिली मेंबर्स के लिए परमिशन ली थी तो उसमें शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी का नाम दिया था, सिर्फ वो ही आर्यन खान से मिल सकती हैं।

 

 
Flowers