BJP announced election chief in Lok Sabha and Vidhansabha

चुनावों की तैयारी में भाजपा, हर लोकसभा और विधानसभा में की चुनाव प्रमुख की घोषणा, जानें किसे-कहां मिली जिम्मेदारी

BJP announced election chief in Lok Sabha and Vidhansabha

Edited By :   June 8, 2023 / 11:11 PM IST

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महाराष्ट्र इकाई ने बृहस्पतिवार को राज्य के 48 लोकसभा क्षेत्र और 288 विधानसभा क्षेत्रों के लिए ‘चुनाव प्रमुखों’ की घोषणा की। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि ये चुनाव प्रमुख चुनाव तैयारी और प्रबंधन का काम करेंगे।

Read More : सीएम भूपेश बघेल का कल का दौरा, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत 

उन्होंने कहा, ‘‘ मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना के साथ गठबंधन में हम शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। हम 45 से अधिक लोकसभा सीट और 200 से अधिक विधानसभा सीट जीतेंगे।’’ उन्होंने कहा कि जिन सीट पर शिवसेना चुनाव लड़ेगी, वहां भाजपा चुनाव प्रमुख शिवसेना उम्मीदवार की विजय सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे।

Read More : तेंदूपत्ता संग्रहण 500 करोड़ रूपए से पार, संग्राहकों में बिखरी खुशियां अपार… 

बावनकुले ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य मोदी सरकार के पिछले नौ साल के कामकाज के बारे में लोगों को बताने के लिए ‘मोदी एट द रेट 9’ पहल के तहत अगले एक महीने में हर विधानसभा क्षेत्र मे 60,000 लोगों तक पहुंचना है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह 10 जून को मध्य महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक रैली को संबोधित करेंगे और पार्टी राज्य में मोदी की रैली की भी योजना बना रही है।

 
Flowers