Dhirendra Krishna Shastri gave statement regarding Mumbai

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मायानगरी मुंबई को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा…

शास्त्री ने कहा है कि मुंबई को मायानगरी से हमें माधव नगरी बनाना है।Dhirendra Krishna Shastri gave statement regarding Mumbai

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 07:42 PM IST, Published Date : March 19, 2023/7:42 pm IST

Dhirendra Krishna Shastri gave statement regarding Mumbai : मुंबई। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों को लेकर इस समय सुर्खियों में बने हुए है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग तेज हो गई है। वहीं राजनीतिक रूप से भी इन पर कई आरोप लगाए जा रहे है। बता दूं कि इस समय महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा रोड में बागेश्वर धाम के प्रमुख पं. धीरेंद्र शास्त्री का दो दिवसीय कार्यक्रम चल रहा है।

read more : लव मैरिज करने के बाद, सुहागरात से पहले दुल्हन बोली “मैं थक गईं हूं…”, 7 घंटे के अंदर तोड़ी शादी 

 

Dhirendra Krishna Shastri gave statement regarding Mumbai : इस बीच, आयोजकों को महाराष्ट्र पुलिस ने CrPC-149 का नोटिस पकड़ा दिया है। चेतावनी भी दी है कि कार्यक्रम के आयोजक इस बात का ख्याल रखें कि कार्यक्रम के दौरान बागेश्वर धाम के प्रमुख पं. धीरेंद्र शास्त्री कोई विवादित बयान न दें।

read more : उपभोक्ताओं को लगा दोहरा झटका! राज्य में बढ़ाई गई बिजली और पानी की कीमत, 1 अप्रैल से नियम लागू

मुंबई को मायानगरी से हमें माधव नगरी बनाना है- धीरेंद्र शास्त्री

Dhirendra Krishna Shastri gave statement regarding Mumbai : वहीं एक बार फिर धीरेंद्र शास्त्री ने बयान दिया है। उनका यह बयान मुंबई नगरी को लेकर है। बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि मुंबई को मायानगरी से हमें माधव नगरी बनाना है। आज हमने मुंबई के लिए विशेष वचन दिया है। इस प्रदेश का नाम महाराष्ट्र है। जितने प्रदेश हैं उनमें महा केवल इसी में लगा है।

read more : शेष बचे गेंद के लिहाज से ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की भारत पर अपनी सबसे बड़ी जीत, 234 बॉल रहते हासिल किया लक्ष्य

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम कोई ऐसा कार्य नहीं करेंगे जिससे सनातन धर्म को नीचा देखना पड़े लेकिन हम भारत को हिंदू राष्ट्र बनवा कर मानेंगे। उन्होंने आगे दूसरी बात कहते हुए कहा कि अपने घर का एक बच्चा राम के लिए जरूर घर से बाहर निकालो, तीसरी बात जिनको बागेश्वर धाम में पाखंड नजर आता है अंधविश्वास नजर आता है उन मूर्खों को हमारे सामने आना चाहिए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers