डोम्बिवली सामूहिक दुष्कर्म मामला : नवी मुंबई से दो और लोग गिरफ्तार |

डोम्बिवली सामूहिक दुष्कर्म मामला : नवी मुंबई से दो और लोग गिरफ्तार

डोम्बिवली सामूहिक दुष्कर्म मामला : नवी मुंबई से दो और लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 24, 2021/12:14 pm IST

मुंबई, 24 सितंबर (भाषा) ठाणे पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने 15 साल की लड़की के कथित सामूहिक दुष्कर्म मामले में नवी मुंबई से दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

इसके साथ ही मामले के संबंध में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या बढ़कर 26 हो गयी है, जबकि दो नाबालिगों को हिरासत में भी लिया गया है।

गौरतलब है कि ठाणे जिले में लड़की से आठ महीनों में कई बार कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। ये कथित घटनाएं इस साल 29 जनवरी और 22 सितंबर के बीच डोम्बिवली, बदलापुर, मुर्बाद और रबाले समेत अलग-अलग स्थानों पर हुई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने 33 आरोपियों के नाम बताए हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ पुलिस ने इस मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों को बृहस्पतिवार रात नवी मुंबई से पकड़ा गया। अभी तक 26 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।’’

उन्होंने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

लड़की की शिकायत पर डोम्बिवली में मनपाडा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म), 376 (एन) (बार-बार दुष्कर्म), 376 (डी) (सामूहिक दुष्कर्म), 376 (3) (16 साल की आयु तक की लड़की से दुष्कर्म) और बाल यौन अपराध संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

भाषा गोला निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers