Drugs worth Rs 1 crore seized in Navi Mumbai, 16 accused arrested

नए साल से पहले करोड़ों रुपये का ये सामान जब्त, 6 महिलाओं समेत 16 नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार

Maharashtra Drug Arrest: एक मकान से एक करोड़ रुपये से अधिक का मादक पदार्थ जब्त कर इस सिलसिले में छह महिलाओं समेत 16 नाइजीरियाई नागरिकों को गिरफ्तार किया गया।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 10:57 PM IST, Published Date : December 31, 2022/10:56 pm IST

ठाणे। Maharashtra Drug Arrest: महाराष्ट्र के नवी मुंबई शहर के खारघर इलाके में एक मकान से एक करोड़ रुपये से अधिक का मादक पदार्थ जब्त कर इस सिलसिले में छह महिलाओं समेत 16 नाइजीरियाई नागरिकों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

इस दर्दनाक हादसे का शिकार हुआ ड्यूटी पर जा रहा आरक्षक, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Maharashtra Drug Arrest: नवी मुंबई के पुलिस उपायुक्त (अपराध) अमित काले ने बताया कि इस सूचना के आधार पर मकान पर छापा मारा गया और पाया गया कि कुछ अफ्रीकी लोग नए साल के कार्यक्रमों के लिए मादक पदार्थ का भंडारण कर रहे हैं। पुलिस उपायुक्त (अपराध) अमित काले ने कहा, कि ‘‘जब्त किए गए मादक पदार्थों की कुल कीमत 1,00,70,000 रुपये मूल्य बताई जा रही है, जिसमें गांजा, चरस, हेरोइन और मेथाक्वालोन शामिल हैं। इस घटना के सिलसिले में 16 नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार किए गए हैं। ’’

Maharashtra Drug Arrest: उन्होंने कहा कि पुलिस की अपराध शाखा और मादक पदार्थ निरोधी प्रकोष्ठ के कर्मियों वाली एक विशेष जांच टीम इस मामले की जांच करेगी कि किन पार्टियों को नशीले पदार्थ की आपूर्ति की जानी थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें