नींद खुलने से पहले ही कैबिनेट मंत्री को उठा ले गई ED, शिवसेना-NCP नेताओं ने दी ये धमकी |

नींद खुलने से पहले ही कैबिनेट मंत्री को उठा ले गई ED, शिवसेना-NCP नेताओं ने दी ये धमकी

ED took away cabinet minister even before he woke up, Shiv Sena-NCP leaders gave this threat महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता और उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री नवाब मलिक से प्रवर्तन निदेशालय (ED) पूछताछ कर रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 23, 2022/1:44 pm IST

Nawab Malik ED Inquiry: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता और उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री नवाब मलिक से प्रवर्तन निदेशालय (ED) पूछताछ कर रहा है। बुधवार सुबह ED के अधिकारी Nawab Malik के बंगले पर पहुंचे और पूछताछ के लिए उन्हें अपने साथ ले गए। आरोप है कि प्रॉपर्टी डील के एक मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कास्कर ने Nawab Malik का नाम लिया है। इसी मामले में अब Nawab Malik से पूछताछ की जा रही है। इस बीच, शिवसेना और एनसीपी, दोनों ने केंद्र सरकार द्वारा जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें:प्यार के लिए युवती ने बॉयफ्रेंड को डोनेट की किडनी, लड़के ने 7 महीने बाद तोड़ा रिश्ता

इस बात से भड़के शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा ‘नवाब मलिक एक वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री हैं। ईडी जिस तरह से उन्हें उनके घर से ले गई, वह महाराष्ट्र सरकार के लिए एक चुनौती है। हमारे राज्य में आकर एक मंत्री को केंद्रीय एजेंसियां ​​ले जाती हैं। 2024 के बाद केंद्र में बैठे भाजपा के नेताओं की भी जांच होगी। इस बात का ध्यान रखें।’

ये भी पढ़ें:सेक्‍स टाइम बढ़ाना चाहते हैं आप? तो फालो करें ये 5 आसान ट्रिक्‍स

राकांपा सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने कहा, कई दिनों से बीजेपी के लोग ट्वीट कर रहे थे कि नवाब मलिक और महा विकास अघाड़ी के खिलाफ ईडी का नोटिस आएगा। नवाब मलिक को बिना किसी नोटिस के सीधे ईडी कार्यालय ले गए हैं। पता नहीं उन्होंने कौन सी नई राजनीति शुरू की है। यह महाराष्ट्र का अपमान है।

इसी तरह महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने कहा, पूर्व जानकारी के बिना नवाब मलिक को प्रश्न पूछने के लिए ED ऑफिस में ले जाया गया है। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में बीजेपी नेताओं का खुलासा किया था, इसलिए अब बदला लिया जा रहा है।