प्यार के लिए युवती ने बॉयफ्रेंड को डोनेट की किडनी, लड़के ने 7 महीने बाद तोड़ा रिश्ता |

प्यार के लिए युवती ने बॉयफ्रेंड को डोनेट की किडनी, लड़के ने 7 महीने बाद तोड़ा रिश्ता

कैलिफोर्निया(California) की टिकटॉकर कॉलीन ली (Colleen Le) को प्यार मिला धोखा आज भी याद है। अपने बॉयफ्रेंड के लिए उन्होंने खुद अपनी किडनी दान में दे दी। लेकिन उस वक्त कॉलीन ली को क्या पता था कि जिसे अपनी किडनी डोनेट (Colleen Le Donate Her Kidney to Ex-Boyfriend) कर रही है, वो कुछ दिनों बाद उसके साथ बेवफाई करने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 16, 2022/2:26 pm IST

कैलिफोर्निया। कैलिफोर्निया(California) की टिकटॉकर कॉलीन ली (Colleen Le) को प्यार मिला धोखा आज भी याद है। अपने बॉयफ्रेंड के लिए उन्होंने खुद अपनी किडनी दान में दे दी। लेकिन उस वक्त कॉलीन ली को क्या पता था कि जिसे अपनी किडनी डोनेट (Colleen Le Donate Her Kidney to Ex-Boyfriend) कर रही है, वो कुछ दिनों बाद उसके साथ बेवफाई करने वाला है। मगर कॉलीन अपने प्रेमी की धोखेबाजी से दुखी नहीं है, उसे तो बस इस बात की खुशी है कि उसने अपने प्यार के लिए कुछ कर दिखाया है।

साल 2020 में जब कॉलीन ली ने अपनी कहानी टिकटॉक के माध्यम से पूरी दुनिया को बताई, कॉलीन ने बताया कि 2016 में उसने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को अपनी किडनी डोनेट की थी और कुछ महीनों बाद उसने धोखा दिया, कॉलीन आगे कहती हैं, ‘मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा था कि वो मुझे इस तरह धोखा देगा।’

read more: सेक्‍स टाइम बढ़ाना चाहते हैं आप? तो फालो करें ये 5 आसान ट्रिक्‍स
कॉलीन के मुताबिक, साल 2015 में रिश्ते की शुरुआत हुई थी। इससे पहले ही वह किडनी की बीमारी से पीड़ित था, फिर कॉलीन ने अपने बॉयफ्रेंड को किडनी डोनेट करने का फैसला किया, और टेस्ट करवाए, जिसमें उसकी किडनी मैच हो गई और मई 2016 में सर्जरी हुई। ऑपरेशन के ठीक 7 महीने बाद कॉलीन का कथित प्रेमी अपने एक दोस्त की बैचलर पार्टी में शामिल होने के लिए लास वेगास गया। जब वह वापस कैलिफोर्निया आया तो उसने अपनी बेवफाई की बात बताई।

जब कॉलीन को यह बात पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, फिर भी उस वक्त कॉलीन ने अपने रिश्ते को खत्म नहीं किया, उसे यकीन था कि उसका बॉयफ्रेंड वापस आ जाएगा। मगर 3 महीने बाद मामला उस वक्त बिगड़ गया, जब दोनों के बीच फोन पर बहस हुई, इस दौरान उस बेवफा ने कहा कि अगर भगवान चाहेंगे कि हम एक साथ रहे, तो फिर से हम एक हो सकते हैं। इसके बाद उसने फोन काट दिया। इतना ही नहीं कॉलीन के नंबर को ब्लॉक भी कर दिया, वो चाहता था कि कॉलीन तुरंत रिश्ते को तोड़ दे।

read more: valentine day : शरीर के इन 7 जगहों पर Kiss करने का क्या है मतलब, हर किस का है अलग अर्थ…जानें
हाल ही में पोस्ट किए गए एक वीडियो में कॉलीन यह कहती हुई नजर आती हैं कि उसे इस बात का कोई पछतावा नहीं है। उसने किसी की जान बचाई है, उसे इसकी खुशी है पहले तो वह प्रत्यारोपण प्रमाण-पत्र को जलाना चाहती थी, मगर अब वो इसे देखकर खुश होती है, कॉलीन आगे कहती हैं, ‘मुझे अब भी खुद पर गर्व है कि मैंने किसी को जीवन में दूसरा मौका दिया’

कॉलीन ने अब भी अपने पूर्व बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया, वो इस बात को जानती हैं कि अगर उसके एक्स के बारे में पता चलते ही, उसके खिलाफ इंटरनेट पर क्या होगा। बहरहाल, कॉलीन इतना कहती हैं, ‘वो नहीं जानती हैं कि उसकी यह कहानी, उसके एक्स तक पहुंची भी है या नहीं, मगर वह इतना जानती है कि अब वह कैलिफोर्निया में नहीं है और अब शादीशुदा है’।

 
Flowers