अभिनेता साहिल समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज, पूर्व मिस्टर इंडिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

ओशिवारा पुलिस ने अभिनेता साहिल खान के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Edited By: , September 18, 2021 / 06:58 AM IST

मुंबई, पूर्व मिस्टर इंडिया प्रतिस्पर्धा के विजेता एवं मॉडल मनोज पाटिल द्वारा कथित रूप से खुदकुशी का प्रयास करने के अगले दिन शुक्रवार को उपनगरीय ओशिवारा पुलिस ने अभिनेता साहिल खान के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More News:  क्रॉप टॉप और टाइट ड्रेस नहीं पहनोगी और न ही स्‍नैपचैट लोकेशन बंद नहीं करेगी, बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के लिए बनाए कड़े रूल्स

खान ने पाटिल के परिवार द्वारा लगाये गये आरोपों से इनकार किया है। पाटिल ने बृहस्पतिवार को कथित रूप से नींद की गोलियां खा ली थीं और एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Read More News: पुलिस भी रह गई हैरान, जब एक मकान में फांसी पर लटकती मिली 4 लोगों की लाश, बच्ची सहित पांच की मौत

बॉडीबिल्डर से मॉडलिंग की दुनिया में आये पाटिल (29) ने कुछ दिन पहले ओशिवारा पुलिस को पत्र भेजकर उन्हें सोशल मीडिया पर कथित रूप से बदनाम करने को लेकर साहिल खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

Read More News: बायो डीजल पर GST में कटौती, ऑनलाइन खाना मंगाना पड़ेगा महंगा, जानिए GST काउंसिल की बैठक में लिए गए अहम फैसले

पुलिस ने कहा कि खान एवं तीन अन्य के विरूद्ध आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने को लेकर मामला दर्ज किया गया है लेकिन अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की गयी है। मामले की जांच चल रही है।

Read More News:  वायरल बुखार एवं डेंगू से यहां अब तक 60 से अधिक की मौत, मृतकों में अधिकांश बच्चे