The car hit several vehicles

पलक झपकते ही चली गई 5 लोगों की जान, मची अफरातफरी, जानें मामला

The car hit several vehicles: मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर कार ने कई वाहनों को टक्कर मारी, पांच लोगों की मौत

Edited By: , November 29, 2022 / 08:39 PM IST

मुंबई। The car hit several vehicles: बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर बुधवार को तड़के एक कार ने सड़क पर खड़ी तीन कारों और एक एम्बुलेंस को टक्कर मार दी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। हादसे के शिकार हुए लोग पुल पर टोल बूथ का प्रबंधन करने वाली निजी कंपनी में काम करते थे। कंपनी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पाकिस्तान पर जबरदस्त प्यार लुटा रहा ये देश, एक ट्वीट ने मचा दी हलचल, PoK को लेकर कही ये बड़ी बात..

The car hit several vehicles: हादसा पश्चिमी उपनगर के बांद्रा को दक्षिण मुंबई के वर्ली से जोड़ने वाले सी लिंक पुल पर खंभा संख्या 76 और 78 के बीच तड़के करीब तीन बजे हुआ। दुर्घटना के फुटेज सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक कार ने पुल पर दूसरी कार को टक्कर मार दी और और एक एम्बुलेंस व वैन को सहायता के लिए घटनास्थल पर भेजा गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक अन्य कार में सवार यात्रियों ने यह देखा और मदद के लिए घटनास्थल पर रुक गए। इस दौरान पीछे से तेज गति से आ रही एक अन्य कार ने इन तीन खड़ी कारों और एम्बुलेंस को टक्कर मार दी।

मल्टी ब्रालेट पहन इस एक्ट्रेस ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, देखें वायरल तस्वीरें 

The car hit several vehicles: पुलिस ने कहा कि छह घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज किया रहा है। दो अन्य को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने इस हादसे में लोगों की मौत होने पर शोक व्यक्त किया। पीएमओ ने एक ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हवाले से कहा, ‘‘मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर हुए हादसे में लोगों की मौत होने से दुखी हूं। शोकसंतप्त परिजन के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये 5 अशुभ चीजें, वरना हो जाएंगे कंगाल नहीं बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा 

The car hit several vehicles: पुल पर टोल बूथ का प्रबंधन करने वाली कंपनी ‘रोडवेज सॉल्यूशन इंडिया इंफ्रा लिमिटेड’ के संचालन व रखरखाव महाप्रबंधक संजीव झा ने कहा कि हादसे में जान गंवाने वाले लोग उनकी कंपनी के लिए काम करते थे। उन्होंने बताया कि जब पहली दुर्घटना हुई तो वे घटनास्थल पर पहुंच गए थे। मृतकों की पहचान राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले सत्येंद्र फौजदार, मध्य प्रदेश के गजराज सिंह, राजेंद्र राजपूत, चेतन कदम और एम्बुलेंस चालक सोमनाथ साल्वे (32) के रूप में हुई है। झा ने कहा कि एक अन्य कर्मचारी हेमंत तोरास्कर गंभीर रूप से घायल हो गया है और शहर के लीलावती अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है। एक अन्य कर्मचारी ने कहा, “सभी बीते कई वर्ष से यहां काम कर रहे थे।”

और भी है बड़ी खबरें…