रेस्तरां के कर्मचारियों को ग्राहक के साथ ऐसी हरकत करना पड़ा भारी

रेस्तरां के कर्मचारियों को ऐसी हरकत करना पड़ा भारी, अब जेल की हवा खाएंगे आरोपी

Four restaurant employees arrested: सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आरोपियों को डंडों से तीन लोगों पर हमला करते देखा जा सकता है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और पीड़ितों का पता लगाया।

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 08:54 PM IST, Published Date : January 10, 2023/8:41 pm IST

मुंबई। Four restaurant employees arrested: पश्चिमी उपनगरीय क्षेत्र अंधेरी में व्यवसाय के लिए रेस्तरां के बंद हो जाने के बाद खाने की मांग करने वाले तीन लोगों के साथ मारपीट के आरोप में उसके चार कर्मचारियों (वेटर) को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

प्रेमिका से बदला लेने मासूम को बनाया शिकार, बौखलाए प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर कांप उठेगी रूह

Four restaurant employees arrested: एमआईडीसी थाने के एक अधिकारी ने कहा कि घटना सात जनवरी की रात अंधेरी-कुर्ला रोड पर एक रेस्तरां में हुई। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आरोपियों को डंडों से तीन लोगों पर हमला करते देखा जा सकता है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और पीड़ितों का पता लगाया।

पहले लिफ्ट के बहाने महिला को कार में बैठाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया ये घिनौना काम

Four restaurant employees arrested: दरअसल, शिकायतकर्ता ने अपने भाई और एक अन्य रिश्तेदार के साथ रेस्तरां बंद होने के बाद खाने की मांग की थी। अधिकारी ने कहा कि रेस्तरां के मालिक ने शिकायतकर्ता को अपशब्द कहना शुरू कर दिया और कर्मचारियों से उन्हें पीटने को कहा। उन्होंने कहा कि आरोपियों को धारा 324 और भारतीय दंड संहिता के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें