शिंदे खेमे के मंत्रियों के खिलाफ आरोपों के पीछे क्या भाजपा का हाथ है :उद्धव ठाकरे |

शिंदे खेमे के मंत्रियों के खिलाफ आरोपों के पीछे क्या भाजपा का हाथ है :उद्धव ठाकरे

शिंदे खेमे के मंत्रियों के खिलाफ आरोपों के पीछे क्या भाजपा का हाथ है :उद्धव ठाकरे

:   Modified Date:  December 27, 2022 / 10:10 PM IST, Published Date : December 27, 2022/10:10 pm IST

(फोटो के साथ)

नागपुर, 27 दिसंबर (भाषा) शिवसेना (यूबीटी) के नेता उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को हैरानगी जताते हुए सवाल किया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नीत शिवसेना खेमे से जुड़े मंत्रियों के खिलाफ लगाये गये आरोपों के पीछे क्या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ है।

राज्य में शिंदे खेमे के साथ भाजपा सत्ता में साझेदारी कर रही है।

पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने मुख्यमंत्री शिंदे और उनके खेमे के विधायकों द्वारा बाल ठाकरे के पोस्टर का इस्तेमाल किये जाने की भी आलोचना की तथा कहा कि ये तस्वीरें उनके (उद्धव के) द्वारा खींची गई थी।

उन्होंने शिंदे पर तंज करते हुए कहा, ‘‘तस्वीरें इस्तेमाल करने के लिए उनके पास दिमाग नहीं है और वे राज्य में शासन कर रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘इस तरह का बुलबुला (शिवसेना के बागी विधायक) ज्यादा देर तक नहीं टिकेगा, उन्हें फोड़ने के लिए महज एक पिन की जरूरत है।’’

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘प्रतिदिन घोटाले हो रहे हैं। कुछ नैतिकता बची होनी चाहिए। मैंने एक मंत्री को बर्खास्त कर दिया था। इसलिए क्या सभी घोटालेबाजों ने अपने घोटाले छिपाने के लिए पाला बदल लिया?’’ उन्होंने दावा किया कि नये साल में किसी भी समय चुनाव की घोषणा हो सकती है।

भाषा सुभाष माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers