Kalyugi son killed his mother,

कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, राज छिपाने गढ़ दी झूठी कहानी, ऐसे हुआ आरोपी का पर्दाफाश

Kalyugi son killed his mother, filed a missing complaint of his mother :मुंबई के करीब रायगढ़ जिले के माथेरान इलाके में स्थित नदी में फेंक दिया

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2022 / 06:59 PM IST, Published Date : December 9, 2022/6:59 pm IST

Kalyugi son killed his mother:  मुंबई :एक बेटे ने हैवानियत की सारी हदे की पार, मां को पिट पिटकर उतरा मौत के घाट। बता दें कि ये पूरी घटना महाराष्ट्र की है। जहां एक बेटे को अपनी मां की किसी बात पर इतना गुस्से आ गया की उसने अपनी मां को मौत के घाट उतर दिया। जिसके बाद अपने आपको बचाने के लिए आरोपी बेटे ने माँ की लापता होने की खबर पुलिस में दर्ज कराई। जिसके बाद जब मुंबई की जुहू पुलिस ने जांच पड़ताल की तब आरोपी बेटे ने अपना गुना कबूल किया और पूरी घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़े : अंजली अरोरा ​​का ये न्यू वीडियो मचा रहा तहलका, अब ब्यॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम ऐसा करते आयी नजर

संपत्ति को लेकर मां को बेटे ने उतारा मौत के घाट

Kalyugi son killed his mother; जानकारी के नुकसार आरोपी पुत्र जिसका नाम सचिन कपूर उसने पुलिस को बताया कि 6 दिसंबर के दिन संपत्ति को लेकर मां और उसके बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद विवाद इतना ज्यादा हो गया कि गुस्से में आकर बेटे ने अपनी मां को बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर मौत के घाट उत्तार दिया। इस घटना को अंजाम देने में घर के नौकर छोटू उर्फ़ लालूकुमार मंडल ने भी साथ दिया। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का नाम वीणा कपूर था. जिसकी उम्र 74 साल थी और वह मुंबई की रहने वाली थी।

यह भी पढ़े : पढ़ने की कोई उम्र नहीं! भारतीय बुजुर्ग महिला ने 87 साल की उम्र में किया अपना मास्टर पूरा, कनाडा में हुआ सम्मान, देखें वीडियो

आरोपियों ने घर के सीसीटीवी फ़ुटेज को भी किया नष्ट

Kalyugi son killed his mother: इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया की मां को मारने के बाद सबूतों को मिटाने के लिए सचिन और छोटू ने मां का शव एक बॉक्स में भर दिया और फिर उसे अच्छे से पैक किया ताकि कहीं से कुछ दिख ना जाए. सूत्रों ने यह भी खुलासा किया है कि जिस घर में हत्या को अंजाम दिया गया, उस घर में सीसीटीवी कैमरा भी लगा है. इसके बाद आरोपियों ने घर के सीसीटीवी फ़ुटेज जिस डीवीआर स्टोर होता है उसे निकाला और उसे भी नष्ट कर दिया. सूत्रों ने आगे बताया कि आरोपियों ने वीणा का शव जिस बॉक्स में पैक किया था, उसे मुंबई के करीब रायगढ़ जिले के माथेरान इलाके में स्थित नदी में फेंक दिया. डीवीआर भी उसी नदी में फेंक दिया।

यह भी पढ़े : सरकार का बड़ा फैसला, किसान फसल बीमा की तारीख हुई घोषित, यहां देखें आवेदन की प्रक्रिया और अंतिम तिथि

पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ केस किया दर्ज

Kalyugi son killed his mother: जुहू पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अजीत कुमार वर्तक ने बताया कि 6 दिसंबर को आरोपी लड़का अपनी मां की मिसिंग की शिकायत लेकर आया था. पुलिस निरीक्षक अजीम ने बताया जब हमने जांच शुरू की और सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज देखा तो पता चला कि ये लोग कोई बड़ा बॉक्स यहां वहां शिफ्ट कर रहे थे. जब उन दोनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या का खुलासा किया. पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।