Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024 : महाराष्ट्र में बीजेपी अकेले ही लड़ेगी लोकसभा चुनाव, इस नेता ने किया बड़ा दावा, जानें क्या है सच..

Lok Sabha Election 2024 : जितेंद्र जितेंद्र आव्हाड ने यह भी कहा कि इस बैठक में 2024 के चुनाव और बीजेपी की भूमिका तय की गई है।

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 07:57 PM IST, Published Date : December 21, 2023/7:56 pm IST

Lok Sabha Election 2024 : मुंबई। हालही में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद अब सभी दल लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुट गए है। बीजेपी और कांग्रेस में तो बैठकों का दौर भी शुरू हो गया है। विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ भी जल्द ही अपनी तीसरी बैठक करने वाली है। तो वहीं एनडीए गठबंधन की ओर से अभी दूसरी बैठक को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले ही जाहिर कर दिया है कि इस बार वह अपने अपने प्रदेशों की सभी लोकसभा सीटें बीजेपी को जिताएंगे।

read more : Tomorrow School Closed : कल इस जिले के सभी स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, कलेक्टर ने इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला..

Lok Sabha Election 2024 : इस बीच महाराष्ट्र में भी बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। बीजेपी की रणनीति है कि महाराष्ट्र की सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल कर परचम लहराए। बीजेपी ने 26 जनवरी से पहले विधायकों को 50 लाख नमो एप डाउनलोड करने का टारगेट भी दिया है। बीजेपी की ताबड़तोड़ तैयारियों के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता जितेंद्र आव्हाड के दावे से राज्य की राजनीति एकदम से गरमा गई है।

आव्हाड ने दावा किया है कि अभी हाल ही में बीजेपी-आरएसएस की बैठक हुई थी। इसमें 2024 को बीजेपी की भूमिका तय हो गई है। बीजेपी के सहयोगी दलों को कमल के चुनाव-चिन्ह पर ही लड़ना होगा। आव्हाड के इस दावे से राजनीति गरमा गई है। शरद पवार के करीबी नेताओं में शामिल आव्हाड ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि बीजेपी और आरएसएस यानी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बीच मीटिंग हुई थी। इस ट्वीट में जितेंद्र जितेंद्र आव्हाड ने यह भी कहा कि इस बैठक में 2024 के चुनाव और बीजेपी की भूमिका तय की गई है।

 

जितेंद्र आव्हाड ने लिखा है कि 2024 में बीजेपी महाराष्ट्र में अकेले लड़ेगी। आव्हाड ने कहा कि जो लोग बीजेपी के साथ चुनाव लड़ना चाहते हैं उन्हें कमल पर चुनाव लड़ना होगा। जितेंद्र अवध के ट्वीट से राजनीतिक गलियारों में चर्चा छिड़ गई है। जितेंद्र आव्हाड को यह ट्वीट नागपुर में विधानसभा का शीतकालीन सत्र खत्म होने के बाद आया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp