Dangerous conspiracy | hatched to get rid of husband if job went in locife

लॉकडाउन में गई नौकरी तो पति से छुटकारा पाने रची खतरनाक साजिश, पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

महाराष्ट्र: पति की हत्या करने के मामले में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तारलॉकडाउन में गई नौकरी तो पति से छुटकारा पाने रची खतरनाक साजिश, पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार Dangerous conspiracy hatched to get rid of husband if job went in lockdown wife and her lover arrested

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 5, 2021/1:53 pm IST

ठाणे, पांच अगस्त ।  महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पति की हत्या करने के आरोप में पत्नी, उसके प्रेमी और एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। नारपोली थाने के वरिष्ठ निरीक्षक मालोजी शिंदे ने बताया कि महिला के पति का शव एक अगस्त को भिवंडी शहर के मनकोली नाका में एक कैब में मिला था। इसके बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 और 34 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

पढ़ें- दांत से काटकर दे दिया जख्म, फिर भी रवि दहिया ने नहीं छोड़ी गर्दन, रेसलर की करतूत पर भड़के लोग

पुलिस के अनुसार, महिला का पति एक ‘पावरलूम’ फैक्ट्री में काम करता था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण उसकी नौकरी चली गई थी और फिर वह कैब चलाने लगा था। पति और पत्नी दोनों के विवाहेतर संबंध थे। महिला अपने पति से तालाक भी लेना चाहती थी, लेकिन पति ने उसके प्रेम संबंधों को लेकर आपत्ति जतायी। इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी और अपने एक दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची और दो लोगों अपने पति की हत्या का काम सौंपा।
पढ़ें- भारत की विजयी शुरुआत, 41 साल बाद भारत ने हॉकी में जीता मेडल, 4 दशक का सूखा खत्म

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हत्यारों ने 31 जुलाई की रात मुंबई जाने के लिए कैब बुक की और मनकोली पहुंचते ही उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी। शव कार में छोड़कर वे वहां से फरार हो गए। महिला, उसके प्रेमी और उसके दोस्त को बुधवार को गिरफ्तार किया गया और दोनों हत्यारों की तलाश जारी है। तीनों को 13 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।