मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता खत्म? एक्टर ने बताया इस वायरल खबर का सच |

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता खत्म? एक्टर ने बताया इस वायरल खबर का सच

अभिनेता अर्जुन कपूर ने मॉडल और टीवी शख्सियत मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ता खत्म होने की खबरों का बुधवार को खंडन करते हुए कहा कि उनकी जिंदगी में ऐसी अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। मीडिया की खबरों में दावा किया गया था कि कपूर और अरोड़ा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : January 12, 2022/8:53 pm IST

मुंबई, 12 जनवरी (भाषा) अभिनेता अर्जुन कपूर ने मॉडल और टीवी शख्सियत मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ता खत्म होने की खबरों का बुधवार को खंडन करते हुए कहा कि उनकी जिंदगी में ऐसी अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। मीडिया की खबरों में दावा किया गया था कि कपूर और अरोड़ा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और उन्होंने कथित रूप से करीब चार साल तक रिश्ते में रहने के बाद अलग होने का फैसला किया है।

read more: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन का स्कोर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

रिश्ता टूटने की अटकलों पर विराम लगाते हुए 36 वर्षीय कपूर ने अरोड़ा के साथ ली गई सेल्फी इंस्टाग्राम पर साझा की। उन्होने तस्वीर के साथ लिखा, “अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सुरक्षित रहें। लोगों के लिए मंगल कामना। आप सभी को प्यार।” 48 वर्षीय अरोड़ा ने पोस्ट पर ‘दिल’ के इमोजी के साथ टिप्पणी की।

read more: महिला एवं बाल विकास योजनाओं पर डीपीसी को आवंटित राशि का तीन फीसदी खर्च होगा : यशोमति ठाकुर

हाल के वर्षों में कपूर और अरोड़ा ने धीरे-धीरे अपने रिश्ते को साक्षात्कार, पारिवारिक कार्यक्रमों, फिल्मों से संबंधित दावतों व छुट्टियों की तस्वीरों के जरिए सार्वजनिक किया है। अरोड़ा की पहले अभिनेता-निर्माता अरबाज़ खान से शादी हुई थी और उनकी शादी 19 साल तक चली थी। उन्होंने 2019 में कपूर के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम के जरिए उनके साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

 

 
Flowers