Sakinaka Hotel Crime News

Mumbai Crime News: लंदन से लौटी मां बेटी ने होटल में किया चेक इन, 10 दिन बाद कमरे से निकली मां की लाश, जानें पूरा मामला

Sakinaka Hotel Crime News लंदन से आए भारत, मुंबई के होटल में लिया कमरा, फिर मां की लाश के साथ 10 दिनों तक रही बेटी

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2024 / 02:26 PM IST, Published Date : February 21, 2024/2:26 pm IST

Sakinaka Hotel Crime News: मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां होटल के कमरे से एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। चौंकाने वाली बात ये है कि जिस महिला की लाश मिली इसकी मौत 10 दिन पहले ही हो चुकी है। इस महिला के पास उसकी बेटी पिछले 10 दिन से रह रही है। मिली जानकारी के मुताबिक यह परिवार कुछ ही दिन पहले लंदन से भारत बापस लौटा था।

Sakinaka Hotel Crime News: इस सनसनी खेज मामले का खुलासा तब हुआ जब कमरे की तलाशी ली गई। होटल में बदबू फैलने के बाद पूरी हॉटल की तलाशी ली गई। जिसके बाद होटल ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। साथ ही बेटी को इलाज के लिए राजावाडी अस्पताल भेजा। फिलहाल इस मामले में साकीनाका पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Sakinaka Hotel Crime News: मिली जानकारी के मुताबिक बीमार नसीमा का इलाज मुंबई में चल रहा था तबियत बिगड़ने के बाद उनकी 8 फरवरी को मौत हो गई। साथ पर रह रही बेटी ने इसकी जानकारी 10 दिनों तक किसी को नहीं दी और लाश के साथ रहती रही। लेकिन बदबू फैलने से जैसे ही होटल संचालक ने चूहे की मौत का मामला समझ कर नजरअंदाज किया। लेकिन पूरे होटल में चूहा न मिलने के बाद बदबू बढ़ती गई तो फिर कमरों की जांच की गई। जिसके बाद नसीमा के कमरे को खोला गया तो अंदर नसीमा की लाश के साथ उसकी बेटी मिली।

Sakinaka Hotel Crime News: पुलिस के अनुसार, होटल काउंटर पर कम ऑर्डर के कारण कर्मचारी भी नसीमा के कमरे में नहीं के बराबर आया करते थे। इसीलिए किसी को पता भी नहीं चल पाया। पुलिस का कहना है कि नसीमा की बेटी मानसिक रूप से बीमार है। उसका एक मनोचिकित्सक से इलाज जारी है।

Sakinaka Hotel Crime News: पूछताछ में बेटी ने बताया कि मां की मौत होने की सूचना उन्होंने लंदन में अपने भाई यासीन को दी थी, लेकिन वह तुरंत लंदन से नहीं लौट सके। इसीलिए उन्होंने यासीन के लंदन से लौटने तक मां का अंतिम संस्कार नहीं करने की सोची और मां की लाश के साथ होटल के कमरे में ही रहीं। पुलिस ने नसीमा की बेटी को मनोरोग मूल्यांकन के लिए कूपर अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें- Barwani News: हनुमान जी की आंखों से निकल रहे आंसू, देखने श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़, वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें- Gwalior News: डॉ. गोविंद सिंह का बड़ा बयान, कांग्रेस के इन नेताओं को बताया ‘बिन पेंदी का लोटा’, जानें पूरी खबर

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें