nagpur congress meeting fight video

Nagpur News : पहले मैं पहले मैं के चक्कर में फट गए कपड़े, आपस में भिड़े कांग्रेसी, जानें पूरा मामला

nagpur congress meeting fight video: माइक लेने को लेकर हंगामा हो गया। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर कुर्सियां ​​फेंकना शुरु कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 08:31 AM IST, Published Date : October 13, 2023/8:31 am IST

nagpur congress meeting fight video : नागपुर। बीजेपी और कांग्रेस समेत अन्य दल भी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय हो गए है। सीटों को लेकर सभी दलों में मंथन जारी है। इसी बीच महाराष्ट्र के नागपुर में गुरुवार को कांग्रेस पार्टी की बैठक आयोजित की गई जहां लोकसभा सीटों पर मंथन किया जाना था। इसी बीच पार्टी के नेताओं के बीच तू तू मैं मैं होने के बाद हंगामा शुरू हो गया। दरअसल, बात सिर्फ इतनी थी कि माइक पर पहले कौन बोलेगा। इस बीच कांग्रेसी आपस में ही भिड़ गए। इस दौरान कांग्रस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार और नेता नितिन राउत मौजूद रहे।

read more : World Cup 2023 Points Table : साउथ अफ्रीकी ने ऑस्ट्रेलिया को दी करारी शिकस्त, अंकतालिका में हुआ बड़ा उलटफेर, देखें किस स्थान पर है कौन-सी टीम.. 

nagpur congress meeting fight video : बता दें कि विजय वडेट्टीवार के बैठक में पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं ने उनसे पूछा कि आपने राहुल गांधी को लेकर बयान दिया था और उसके बाद भी आप बैठक में कैसे आए? फिर बवाल शुरू हो गया। तब विकास ठाकरे माइक के पास था। इसके बाद नरेंद्र जिचकर माइक के पास गए और वडेट्टीवार के लिए गुहार लगाने की कोशिश की। उस वक्त माइक लेने को लेकर हंगामा हो गया। हंगामा इतना बढ़ा कि कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर कुर्सियां ​​फेंकना शुरु कर दिया।

nagpur congress meeting fight video : काफी देर असमंजस की स्थिति बनी रही। विकास ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से बैठने को कहा, लेकिन कोई नहीं सुन रहा था और नारेबाजी और धक्का-मुक्की जारी रही। जिसके बाद विकास ठाकरे और नरेंद्र जिचकर के बीच बहस हो गई।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक