इस जगह कराया जा रहा था न्यूड डांस, वीडियो वायरल होने के बाद तीन अरेस्ट, SIT जांच के आदेश

एक गांव में न्यूड डांस कार्यक्रम आयोजित करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है। नागपुर से 100 किलोमीटर दूर उमरेड तालुका के ब्राम्हनी गांव का है। बताया जा रहा है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है।

: , January 23, 2022 / 11:19 AM IST

नागपुर। एक गांव में न्यूड डांस कार्यक्रम आयोजित करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है। नागपुर से 100 किलोमीटर दूर उमरेड तालुका के ब्राम्हनी गांव का है। बताया जा रहा है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है। त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी नागपुर ने एसआईटी जांच के आदेश दे दिए हैं।

read more: PWD विभाग में पदस्थ टाइम कीपर के घर पर EOW की दबिश, कई जमीनों के दस्तावेज बरामद, कार्रवाई जारी
मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को सोशल मीडिया पर एक न्यूड डांस का वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। ऐसा बताया जा रहा है कि 17 जनवरी को ये घटना हुई जिसमें 100 रुपए का लालच देकर लोगों को वीडियो देखने का लालच दिया गया था। इस मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए एसपी नागपुर ग्रामीण विजय मगर ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही एसआईटी जांच के आदेश दे दिए हैं। बताया जा रहा है कि मामले में ग्रामीणों और गांव के सरपंच ने घटना गांव में होने से इन्कार किया है।

read more: देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 3,33,533 नए केस.. 525 ने तोड़ा दम
बताया गया है कि 17 जनवरी को गांव के ब्राम्हणी गांव में ग्रामीणों ने शंकरपत (बैलगाड़ी दौड़) कार्यक्रम का आयोजन किया था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम का लुत्फ उठाने के बाद आयोजकों ने 100 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से युवकों को नग्न नृत्य देखने का लालच दिया। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वीडियो उमरेड तालुका के ब्राह्मणी गांव का है, लेकिन गांव के सरपंच रितेश अंबोन ने दावा किया है कि यह मामला उनके गांव का नहीं है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो हमारे गांव का नहीं है। हमने 17 जनवरी को शंकरपत का आयोजन किया और उसके बाद लावणी कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें कोई नग्नता नहीं थी।