One person died due to massive fire in slum area

झुग्गी बस्ती में लगी भीषण आग, एक व्यक्ति की मौत, 3000 झुग्गियां जलकर खाक

झुग्गी बस्ती में लगी भीषण आग, एक व्यक्ति की मौत, 3000 झुग्गियां जलकर खाक ! One person died due to massive fire in slum area

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2023 / 05:59 AM IST, Published Date : March 14, 2023/12:34 am IST

मुंबई: One person died due to massive fire in slum area मुंबई के उपनगरीय मलाड में सोमवार दोपहर झुग्गी बस्ती इलाके में भीषण आग लग जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई परिवार बेघर हो गए। मृत व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पायी है। यह जानकारी दमकल विभाग के एक अधिकारी ने दी। अधिकारी ने बताया कि आग ने अप्पा पाड़ा इलाके स्थित झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया और आग को नियंत्रित कर लिया गया है। अधिकारी के मुताबिक, आग में 10,000 वर्ग मीटर के क्षेत्र में फैली 2,000 से 3,000 झुग्गियां जलकर खाक हो गईं।

Read More: त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय के मुख्यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, दिया खास तोहफा

One person died due to massive fire in slum area उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति की झुलस कर मौत हो गई, जबकि कई परिवार बेघर हो गए और उन्हें तीन स्थानों पर अस्थायी आवास और भोजन उपलब्ध कराया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान अभी नहीं हो पायी है। वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया। इलाके से उठता धुंआ कई किलोमीटर दूर से देखा जा सकता था। आग लगने के कारण के बारे में तत्काल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers