Railways has changed the timing of 25 trains

यात्रीगण कृपया ध्यान देंवे! रेलवे ने 25 ट्रेनों के समय में किया बदलाव, घर से निकलने से पहले जरूर देख लें नाम

Railways has changed the timing of 25 trains : यात्रीगण कृपया ध्यान देंवे! रेलवे ने 25 ट्रेनों के समय में किया बदलाव, घर से निकलने से पहले जरूर देख लें नाम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 16, 2022/10:57 am IST

मुंबई: Railways has changed the timing of 25 trains : पश्चिम रेलवे ने मुंबई-गांधीनगर वंदे भारत एक्सप्रेस की समय सारिणी को ध्यान में रखते हुए 25 ट्रेनों के समय में बदलाव किया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। विज्ञप्ति में मंगलवार को कहा गया, जिन ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है उनमें मुंबई-अहमदाबाद शताब्दी एक्सप्रेस भी शामिल है और गुजरात में वापी तथा अहमदाबाद रेलवे स्टेशनों के बीच इसकी समय सारिणी में बदलाव किया गया है। इसमें कहा गया है, ‘‘20901/02 मुंबई सेंट्रल-गांधीनगर कैपिटल वंदे भारत एक्सप्रेस के चलने से कई ट्रेनों के समय में बदलाव किया जाएगा।

Read More: धान काटने के बहाने नाबालिग को खेत में ले गया, फिर अकेले में पाकर लूट की आबरू

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने कहा कि ट्रेन के समय में केवल कुछ मिनटों का बदलाव किया गया है और नयी समय सारिणी अगले कुछ दिनों में प्रभावी होगी। ठाकुर ने कहा कि यह ट्रेन संचालन को सुचारू बनाने के लिए किया गया है। विज्ञप्ति के अनुसार, मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद गुजरात सुपरफास्ट एक्सप्रेस, हावड़ा-अहमदाबाद सुपरफास्ट एक्सप्रेस, बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस, और बांद्रा टर्मिनस-रामनगर सुपरफास्ट एक्सप्रेस कुछ ऐसी ट्रेनें हैं जिनके समय में बदलाव किया गया है।

Read More: Teacher Recruitment in KVS: केंद्रीय विद्यालय में निकली 4000 से अधिक पदों पर शिक्षकों की भर्ती, आज ही है लास्ट डेट

स्वदेशी रूप से डिजाइन और निर्मित सेमी-हाई स्पीड मुंबई-गांधीनगर वंदे भारत एक्सप्रेस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस साल 30 सितंबर को गुजरात की राजधानी से हरी झंडी दिखाई थी और अगले दिन से इसका व्यावसायिक संचालन शुरू कर दिया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers