सलमान खान के 58वें जन्मदिन पर प्रशंसकों ने बधाई दी |

सलमान खान के 58वें जन्मदिन पर प्रशंसकों ने बधाई दी

सलमान खान के 58वें जन्मदिन पर प्रशंसकों ने बधाई दी

:   Modified Date:  December 27, 2023 / 10:28 PM IST, Published Date : December 27, 2023/10:28 pm IST

(तस्वीरों के साथ)

मुंबई, 27 दिसंबर (भाषा) बॉलीवुड स्टार सलमान खान को उनके 58वें जन्मदिन की बधाई देने के लिए बुधवार को सैकड़ों प्रशंसक उनके मुंबई स्थित घर के सामने जमा रहे और खान ने भी उन्हें निराश नहीं किया और शाम करीब सात बजे अपनी बालकनी में आकर उनका अभिवादन स्वीकार किया।

खान ने शाम करीब सात बजे बांद्रा स्थित अपने घर की बालकनी से प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार किया। इस मौके पर उन्होंने भूरे रंग की टी-शर्ट और जींस पैंट पहन रखी थी।

सलमान ने प्रशंसकों के समूह का ‘सलाम’, ‘नमस्ते’ की मुद्रा के साथ और हाथ हिलाकर तथा ‘फ्लाइंग किस’ देकर अभिवादन किया।

अभिनेता उस समय काफी भावुक दिख रहे थे जब उन्होंने उत्साहित भीड़ का अभिवादन किया। भीड़ ने सलमान के नाम का शोर और तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया। सलमान के साथ उनके पिता, मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान भी थे।

सलमान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भीड़ का अभिवादन करते हुए तस्वीरों की श्रृंखला से बना वीडियो साझा किया और लिखा, ‘‘आप सभी को धन्यवाद!’’

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मुंबई पुलिस के जवान तैनात थे और प्रशंसक पुलिस अवरोधक के पीछे अपने चहेते अभिनेता की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे थे जो सुबह से ही जुटने शुरू हो गए थे।

सलमान खान को शाहरुख खान, करण जौहर, कैटरीना कैफ, अजय देवगन, काजोल और सोनम कपूर ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

कैटरीना ने फिल्म ‘टाइगर 3’ के अपने सह-कलाकार के लिए सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘टाइगर टाइगर टाइगर, तुम हमेशा वैसे ही रहो जैसे तुम हो। एक सच्चे असली। जन्मदिन मुबारक हो सलमान खान।’’

देवगन ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘जन्मदिन मुबारक हो टाइगर। तुम्हें एक ऑनलाइन झप्पी भेज रहा हूं।’’

सलमान परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए मंगलवार देर रात मुंबई लौट थे। अभिनेता ने आधी रात को दोस्तों और परिवार के साथ अपना और अपनी भांजी आयत का जन्मदिन मनाया। आयत भी 27 दिसंबर को चार साल की हुई।

पार्टी में बॉबी देओल, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख और शिल्पा शेट्टी आदि शामिल हुए।

भाषा धीरज वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)