रेत माफिया ने नागपुर में अधिकारी को ट्रक से कुचलने की कोशिश की |

रेत माफिया ने नागपुर में अधिकारी को ट्रक से कुचलने की कोशिश की

रेत माफिया ने नागपुर में अधिकारी को ट्रक से कुचलने की कोशिश की

:   Modified Date:  January 14, 2024 / 11:10 PM IST, Published Date : January 14, 2024/11:10 pm IST

नागपुर, 14 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के नागपुर में कथित रूप से अवैध रेत ले जा रहे एक ट्रक चालक ने रविवार सुबह एक महिला अधिकारी पर वाहन चढ़ाने की कोशिश की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इससे पहले महिला अधिकारी और उनके सहकर्मियों ने अवैध रेत ले जा रहे आठ वाहनों को जब्त किया था।

अधिकारी ने बताया कि यह घटना यहां से लगभग 60 किलोमीटर दूर मानसर-तुमसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घोटीटोक गांव के पास हुई। उन्होंने बताया कि राजस्व विभाग के अधिकारी अवैध रूप से खनन किए गए रेत के परिवहन को रोकने के लिए ट्रकों की जांच कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि रामटेक में उपमंडलीय अधिकारी (राजस्व) वंदना सवरंगपते और उनकी टीम ने सबसे पहले तेज गति से जा रहे कुछ ट्रकों को रोका। अधिकारी ने बताया कि बताया कि जांच करने के बाद उन्होंने रेत से भरे आठ ट्रकों को जब्त कर लिया।

अधिकारी ने कहा कि बाद में, जब राजस्व कर्मचारियों ने दूसरे ट्रक को रोकने की कोशिश की, तो उसके चालक ने भागने का प्रयास किया और एसडीओ सवरंगपते को कुचलने की कोशिश की, जो बाल-बाल बच गईं।

उन्होंने बताया कि जब एसडीओ और उनकी टीम ने ट्रक का पीछा किया तो एक नैनो कार ने उनका रास्ता रोक दिया। उन्होंने कहा कि कार सवार लोगों ने राजस्व कर्मचारियों पर लोहे की छड़ों से हमला करने की कोशिश भी की।

उन्होंने बताया कि रामटेक पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

भाषा

नोमान देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)