Sanjay Nirupam verbally attacked Uddhav Thackeray

Sanjaya Nirupam Statement: ‘आदित्य ठाकरे के माथे पर लिखना चाहिए “मेरा बाप महा गद्दार हैं’.. देखें कैसे टूट रही शब्दों की मर्यादा

शिंदे गुट वाले शिवसेना के नेता संजय निरुपम ने महिला नेत्री के इस बयान पर बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 09:21 AM IST, Published Date : May 10, 2024/9:21 am IST

मुंबई: एक तरफ जहां देशभर में इन दिनों लोकसभा चुनाव अपने पूरे शबाब पर हैं तो दूसरी तरफ नेताओं के बीच हो रहे जुबानी जंग में शब्दों की मर्यादाओं को ताक पर रखा जा रहा हैं। (Sanjay Nirupam verbally attacked Uddhav Thackeray) नेता वार-तकरार के बीच अपनी मर्यादाएं भूलकर एक दुसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

Mahilao Ki Marpit Ka Video : सब्जी बेचने वाली महिला को सिपाहियों ने बुरी तरह पीटा, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप 

दरअसल हम बात कर रहे हैं महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान की। यहाँ शिवसेना (UBT) की एक नेत्री ने शब्दों की सीमाओं को लांघते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे के माथे पर लिखना चाहिए कि ‘मेरा बाप गद्दार हैं।’ वही अब शिंदे गुट वाले शिवसेना के नेता संजय निरुपम ने महिला नेत्री के इस बयान पर बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने उद्धव ठाकरे और उनकी पार्टी पर तीखा हमला बोला हैं।

Vinay Mehar Latest News: पीठासीन अधिकारी समेत पूरी पोलिंग पार्टी सस्पेंड.. BJP नेता को दे दी इस बात की इजाजत, Video देखकर रह जायेंगे दंग..

संजय निरुपम ने कह यहीं कि असल में गद्दारी उद्धव ठाकरे ने अपने पिता बाला साहब ठाकरे से की हैं। उद्धव ने कांग्रेस का सहयोग लिया जबकि बालासाहेब इसके घोर विरोधी थे। (Sanjay Nirupam verbally attacked Uddhav Thackeray) उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र की जनता को धोखा दिया हैं, उनसे गद्दारी की है। इसके लिए उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए। जहाँ तक माथे पर लिखे जाने का सवाल हैं तो यह आदित्य ठाकरे के माथे पर लिखा जाना चाहिए कि “मेरा बाप महा गद्दार है।” देखें ये वीडियों..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers