आंध्र प्रदेश में तेदेपा के बंद का खास असर नहीं, नायडू गुरुवार से करेंगे 36 घंटे का विरोध प्रदर्शन |

आंध्र प्रदेश में तेदेपा के बंद का खास असर नहीं, नायडू गुरुवार से करेंगे 36 घंटे का विरोध प्रदर्शन

आंध्र प्रदेश में तेदेपा के बंद का खास असर नहीं, नायडू गुरुवार से करेंगे 36 घंटे का विरोध प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : October 20, 2021/8:11 pm IST

अमरावती, 20 अक्टूबर (भाषा) आंध्र प्रदेश में बुधवार को तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) की ओर से आयोजित बंद का कोई खास असर नहीं दिखाई पड़ा। तेदेपा ने अपने कार्यालयों पर कथित तौर पर हुए हमले के विरोध में बंद का आह्वान किया था।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि तेदेपा के कई नेताओं को एहतियातन हिरासत में लिया गया था और कई वरिष्ठ नेताओं को घर में नजरबंद कर दिया गया था, ताकि वे बंद में हिस्सा न ले सकें।

पार्टी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू के बेटे और महासचिव नारा लोकेश ने मीडिया से कहा कि नायडू ने बृहस्पतिवार को पार्टी कार्यालय के सामने 36 घंटे ‘दीक्षा’ (विरोध प्रदर्शन) पर बैठने का निर्णय लिया है। लोकेश ने कहा कि इसके जरिये नायडू लोगों का ध्यान हमलों पर आकृष्ट कराना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “इतिहास में इससे पहले किसी राजनीतिक पार्टी के कार्यालय पर हमला नहीं किया गया। लोगों को इसके बारे में जानना चाहिए।”

आंध्र प्रदेश सड़क परिवहन निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बंद के दौरान बस सेवा बाधित नहीं हुई। अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ (एआईबीईए) के राष्ट्रीय महासचिव बी एस रामबाबू ने पीटीआई-भाषा से कहा कि राज्य में बैंकिंग सेवा बाधित नहीं हुई और सभी शाखाओं में नियमित कामकाज हुआ।

सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कथित तौर पर मंगलगिरि में तेदेपा के कार्यालयों में तोड़फोड़ की थी। वाईएसआर कांग्रेस का आरोप है कि तेदेपा के प्रवक्ता ने एक संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

भाषा यश सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers