Three arrested for running flesh trade gang in Maharashtra

ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, चार महिलाएं समेत युवक संदिग्ध हालत में मिले

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने देह व्यापार के दो गिरोहों का भंडाफोड़ किया और एक अतिथि गृह के प्रबंधक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 10, 2021/12:07 pm IST

ठाणे।  महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने देह व्यापार के दो गिरोहों का भंडाफोड़ किया और एक अतिथि गृह के प्रबंधक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More News: बदले गए कई राज्यों के राज्यपाल, बनवारी लाल पुरोहित को पंजाब का प्रभार तो आरएन रवि संभालेंगे तमिलनाडु की कमान

अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि बुधवार को अलग-अलग छापे मारकर देह व्यापार में फंसी चार महिलाओं को छुड़ाया गया। ठाणे पुलिस की मानव तस्करी रोधी शाखा (एएचटीसी) ने ठाणे शहर और सहद में छापे मारे।

Read More News:  रिंग रोड में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 बच्चे सहित 5 की मौत

वरिष्ठ इंस्पेक्टर (एएचटीसी) अशोक कडलाग ने बताया कि पुलिस ने अपने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर भेजा, जिसके बाद ठाणे शहर में गिरोह का भंडाफोड़ हुआ। पुलिस ने अतिथि गृह के पास 34 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक लाख रुपये से अधिक की नकद राशि बरामद की गयी।

Read More News:  बाबा महाकाल के दर्शन के लिए देनी होगी फीस, इस फैसले के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

उन्होंने बताया कि उसी दिन पुलिस ने सहद रेलवे स्टेशन के समीप एक अतिथि गृह पर छापा मारा और देह व्यापार के अन्य गिरोह में कथित तौर पर शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में अतिथि गृह का प्रबंधक शामिल है और छापे के दौरान 17,420 रुपये बरामद किए गए।

Read More News:  सिंधिया के मुकाबले जयवर्धन सिंह को खड़ा करने की कोशिश, भाजपा बोली- कभी नहीं ले सकते ज्योतिरादित्य की जगह

 
Flowers