Sushant Singh Rajput's flat gets tenant after two and a half years

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के मौत के ढाई साल बाद फ्लैट को मिला किराएदार, जानिए कितना होगा किराया और सिक्यॉरिटी

Two and a half years after the death of late actor Sushant Singh, the flat got a tenant : इस मकान का सुशांत 4.5 लाख रुपये महीना किराया देते थे

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2023 / 02:44 PM IST, Published Date : January 5, 2023/2:44 pm IST

Sushant Singh Rajput’s flat gets tenant after two and a half years: मुंबई ; बॉलीवुड में अपने एक्टिंग और मेहनत से इंडस्ट्री में अलग नाम और पहचान बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ढाई साल से ज्यादा का वक़्त बीत गया है। बता दें कि एक्टर ने 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में फांसी लगा के आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से सुशांत का फ्लैट खली पड़ा था। लेकिन अब लंबे वक़्त के इंतज़ार के बाद फाइनली सुशांत के माकन मालिक को उनका नया किराएदार मिल चूका है।

यह भी पढ़े : Sehore Suicide : पति से परेशान महिला की Police ने भी नहीं सुनी | SP Office में जाकर पी लिया Phenyl

साल 2019 में सुशांत हुए थे फ्लैट में शिफ्ट

Sushant Singh Rajput’s flat gets tenant after two and a half years: बता दें कि एक्टर ने साल 2019 में मुंबई के बांद्रा स्थित कार्टर रोड पर लग्जरी फ्लैट को किराए पर लिया था। जिसका किराया करीबन 4. 5 लाख रुपये महीना था। 4 bhk इस फ्लैट में करीबन एक साल रहने के बाद एक्टर ने सुसाइड कर लिया था। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि एक्टर ने खुदखुशी की थी की उनकी हत्या हुई थी।

यह भी पढ़े : Bhopal में Female Doctor ने किया Suicide : लिखा- इतना Stress नहीं झेल सकती | Medicine का Overdose लेकर दी जान

ढाई साल के बाद फ्लैट में आया नया किराएदार

Sushant Singh Rajput’s flat gets tenant after two and a half years; एक्टर की मौत के ढाई साल बाद से ही यह फ्लैट खाली पड़ा था। कोई भी इस फ्लैट में रहने आने के लिए तैयार नहीं था। जिसे भी यह पता चलता कि इसी फ्लैट में सुशांत ने सुसाइड किया था, वह अपने हाथ पीछे खींच लेता। लेकिन अब खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत के इस फ्लैट को नया किराएदार मिल गया है।

यह भी पढ़ : यूक्रेन को ‘ब्रैडले फाइटिंग व्हीकल्स’ देने पर विचार कर रहे : बाइडन

सुशांत के फ्लैट का होगा इतना किराया

Sushant Singh Rajput’s flat gets tenant after two and a half years: इस बात की जानकरी देते हुए रियल स्टेट ब्रोकर ने बताया है कि सुशांत के फ्लैट किराया 5 लाख रुपये महीना है. मकान मालिक को 30 लाख रुपये सिक्योरिटी डिपोजिट के भी मिलेंगे. रियल स्टेट ब्रोकर Rafique Merchant ने इंडिया टुडे को बताया- हमें किराएदार मिल गया है। चीजों को फाइनल करने के लिए हमारी फैमिली के साथ बातचीत चल रही है. सुशांत की मौत को अब काफी समय बीत चुका है, इसलिए लोग अब रिलैक्स हैं।

यह भी पढ़ : VIDEO : सिद्धार्थ के बाद Shehnaaz Gill को मिला नया प्यार, कैमरे में कैद हुए रोमांटिक पल

लग्जुरियस है फ्लैट

Sushant Singh Rajput’s flat gets tenant after two and a half years: बता दें कि मॉन्ट ब्लैंक अपार्टमेंट में मौजूद इस मकान का सुशांत 4.5 लाख रुपये महीना किराया देते थे। लेकिन मकान मालिक ने अब फ्लैट का किराया बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दिया है।  ये फ्लैट 3600 स्कवॉयर फुट के एरिया में बना हुआ है। इसमें 4 बेडरूम हैं, जिसके साथ छत भी अटैच है. सुशांत इस फ्लैट में दिसंबर 2019 में शिफ्ट हुए थे. उनके साथ एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और कुछ दोस्त भी रहते थे।