15 वर्षीय किशोरी के साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म, दो नाबालिग समेत अब तक 26 गिरफ्तार, पीड़िता ने 33 लोगों के नाम बताए | Two minors among 26 arrested so far after gangrape of teenager several times in Thane

15 वर्षीय किशोरी के साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म, दो नाबालिग समेत अब तक 26 गिरफ्तार, पीड़िता ने 33 लोगों के नाम बताए

ठाणे में किशोरी से कई बार सामूहिक दुष्कर्म, अभी तक गिरफ्तार 26 लोगों में दो नाबालिग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 23, 2021/5:24 pm IST

ठाणे, 23 सितंबर । frequent gang rape: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पिछले आठ महीनों में 15 वर्षीय किशोरी से अलग-अलग स्थानों पर कथित तौर पर कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने इस संबंध में अभी तक 24 लोगों को गिरफ्तार किया है तथा दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि लड़की की शिकायत पर कल्याण के डोम्बिवली में मनपाडा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म), 376 (एन) (बार-बार दुष्कर्म), 376 (डी) (सामूहिक दुष्कर्म), 376 (3) (16 साल की आयु तक की लड़की से दुष्कर्म) और बाल यौन अपराध संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की धाराओं के तहत 33 आरोपियों के खिलाफ बुधवार को एक मामला दर्ज किया गया।

read more: टीका लगवा चुकी गर्भवती महिलाओं से नवजातों को भी मिलती है एंटीबॉडी : अध्ययन

frequent gang rape: पत्रकारों से बातचीत में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी क्षेत्र) दत्तात्रेय कराले ने बताया कि ये अपराध इस वर्ष 29 जनवरी से 22 सितंबर के बीच अंजाम दिए गए। उन्होंने बताया, ‘‘यह सब तब शुरू हुआ जब लड़की के प्रेमी ने जनवरी में उससे दुष्कर्म किया और घटना की वीडियो बना ली। उसने वीडियो को लेकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बाद में उसके दोस्तों तथा साथियों ने डोम्बिवली, बदलापुर, मुर्बाद और रबाले समेत अलग-अलग स्थानों पर कम से कम चार से पांच बार उससे दुष्कर्म किया।’’

read more: उच्चतम न्यायालय ने कोविड से मरने वालों के परिजन को अनुग्रह राशि पर केंद्र के रुख की सराहना की

उन्होंने बताया कि मामले की जांच के लिए एसीपी सोनाली धोले के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है। कराले ने बताया, ‘‘पीड़िता ने 33 लोगों के नाम बताए हैं। उनमें से 24 को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो नाबालिगों को भी इस संबंध में पकड़ा गया है। लड़की की हालत स्थिर बतायी जा रही है।’’ उन्होंने बताया कि अपराध में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

 
Flowers